बिकिनी में महिला विधायक ने किए अश्लील डांस मूव्स, लोगों का फूटा गुस्सा

रोड आइलैंड से सीनेट चुने जाने के बाद 5 जनवरी 2021 को टियारा मैक ने अपना ऑफिस संभाला था, जहां उन्हें चुनाव में 60 फीसदी वोट मिले थे। इस तरह वह पहली ओपनली LGBTQ ब्लैक व्यक्ति हैं जो सीनेटर चुनी गई हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आजकल शायद सोशल मीडिया से सुर्खियां बटोरना आसान काम हो गया है, लेकिन ये सब चीजें उस समय खलने लगती है, जब एक सभ्य समाज की जिम्मेदारी लेने वाला व्यक्ति, मशहूर होने के लिए इस तरह के कृत्यों को अंजाम देता है। सोशल मीडिया पर देखे तो राजनीतिक भाषा का स्तर भी इतना गिर चुका है कि वह किसी प्रतिनिधि द्वारा की गई सभ्य बात कम और सोशल मीडिया ‘मीम’ ज्यादा लगती है।

ऐसा ही मामला अमेरिका के रोड आइलैंड से सामने आया है, जहां यहां से सीनेट ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए बिकिनी में ‘अश्लील डांस’ किया।

दरअसल, टियारा मैक नामक महिला अमेरिका के रोड आइलैंड के डिस्ट्रिक्ट 6 से डेमोक्रेटिक पार्टी सीनेटर है। उन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह वह बिकिनी में सिर के बल खड़ा होकर एक तरह का डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ब्लॉक आइलैंड पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करती एक होनहार सेनेटर। इस वीडियो के अंत में टियारा ने कैमरे पर आकर कहा- वोट सीनेटर मैक। लेकिन उनका यह दांव फेल हो गया।

ये भी पढ़े … केरूर में दो समुदायों आए आमने-सामने, इलाके में धारा 144 लागू

हालांकि, उन्होंने लोगों का ध्यान तो आकर्षित कर लिया, लेकिन अच्छे तरीके से नहीं। वीडियो के पब्लिक होने के बाद से लोग टियारा मैक जमकर आलोचना कर रहे है। एक निर्वाचित विधायक को छोटे कपड़ों में ऐसा अश्लील डांस करते देख लोग गुस्से में आ गए।

लोगो द्वारा आलोचनाओं का सामना कर रही टियारा मैक ने फनी फेशियल एक्सप्रेशन के जरिए जवाब देते हुए कहा, “हनी बेबी, ऐसा नहीं है क्योंकि मेरे पास Ivy लीग की डिग्री है और मैं स्टेट सिनेटर के पद पर बैठी हूं। मेरे पहनावे से इसका कोई लेना देना नहीं है। मैं क्या कर रही हूं इससे भी नहीं।”

इससे पहले एक यूजर ने कमेंट कर लिखा था कि इस पोस्ट के बाद मैं आपकी यह शिकायत बिल्कुल भी सुनना नहीं चाहता हूं कि ‘इस देश में महिलाओं की इज्जत नहीं की जाती है’।

बता दे 28 साल की टियारा मैक ब्राउन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट है। रोड आइलैंड से सीनेट चुने जाने के बाद 5 जनवरी 2021 को टियारा मैक ने अपना ऑफिस संभाला था, जहां उन्हें चुनाव में 60 फीसदी वोट मिले थे। इस तरह वह पहली ओपनली LGBTQ ब्लैक व्यक्ति हैं जो सीनेटर चुनी गई हैं। राजनीति में कदम रखने से पहले टियारा मैक साउथ न्यू इंग्लैंड के प्लांड पैरंटहुड में यूथ ऑर्गेनाइजिंग स्पेशलिस्ट के तौर पर काम करती थीं।