सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Anand Mahindra का ट्वीट, चलते-फिरते मैरिज हॉल को देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर उद्योगपति आनंद महिंद्रा का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश के फेमस उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हर थोड़े दिन में वह कुछ ऐसी चीज शेयर करते हैं जो तेजी से वायरल होने लगती है। आनंद महिंद्रा का कोई भी ट्वीट सामने आते हैं तुरंत शेयर किया जाने लगता है। एक बार फिर उनका एक ट्वीट जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है तेजी से वायरल हो रहा है।

अपने ट्विटर से आनंद महिंद्रा ने एक मोबाइल मैरिज हॉल का वीडियो शेयर किया है। यह देखकर और सुनकर सभी को हैरानी होगी लेकिन उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है वह एक चलते-फिरते मैरिज हॉल का है। वीडियो में बड़ा सा ट्रक सड़क पर दौड़ रहा है, जो एक जगह जाकर रुकता है और कुछ लोग इसके अंदर जाकर वहां मौजूद फ्रेम्स को जमाने लगते हैं।

 

Must Read- ओंकारेश्वर की नर्मदा नदी में डूबा हरियाणा का युवक, बांध के गेट बंद कर खोजा गया शव

सभी अलग-अलग हिस्सों को जोड़ने के बाद खूबसूरत सी सीलिंग और एसी से लैस एक हॉल इस चलते हुए ट्रक में तैयार दिखाई दे रहा है। इस पोर्टेबल हॉल में 200 मेहमानों को बुलाया जा सकता है। वीडियो में एक शादी संपन्न होती भी दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने इस शानदार क्रिएटिविटी की तारीफ की है।

वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि मैं इस शानदार प्रोजेक्ट और डिजाइन को तैयार करने वाले व्यक्ति से मिलना चाहता हूं। इतनी क्रिएटिविटी के साथ इस प्रोजेक्ट को तैयार करना वाकई शानदार है। इस तरह के प्रोजेक्ट ना सिर्फ दूरदराज के क्षेत्रों में सुविधा उपलब्ध करवाएंगे। साथ ही ये पर्यावरण के अनुकूल होने के साथ बड़ी जनसंख्या वाले देशों के लिए बहुत अच्छा है।

सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहने वाले बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा के शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर लोग आश्चर्यचकित हो गए हैं। इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है और उस पर लगाता रिएक्शन भी सामने आ रही हैं। 94 लाख फॉलोअर्स वाले उद्योगपति आनंद महिंद्रा को अक्सर ही अपने ट्विटर एकाउंट से मोटिवेशनल कंटेंट शेयर करते हुए देखा जाता है।