सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Anand Mahindra का ट्वीट, चलते-फिरते मैरिज हॉल को देख हैरान हुए लोग

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश के फेमस उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हर थोड़े दिन में वह कुछ ऐसी चीज शेयर करते हैं जो तेजी से वायरल होने लगती है। आनंद महिंद्रा का कोई भी ट्वीट सामने आते हैं तुरंत शेयर किया जाने लगता है। एक बार फिर उनका एक ट्वीट जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है तेजी से वायरल हो रहा है।

अपने ट्विटर से आनंद महिंद्रा ने एक मोबाइल मैरिज हॉल का वीडियो शेयर किया है। यह देखकर और सुनकर सभी को हैरानी होगी लेकिन उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है वह एक चलते-फिरते मैरिज हॉल का है। वीडियो में बड़ा सा ट्रक सड़क पर दौड़ रहा है, जो एक जगह जाकर रुकता है और कुछ लोग इसके अंदर जाकर वहां मौजूद फ्रेम्स को जमाने लगते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।