Viral Video: बंगाली भाभी ने अपनी बोल्ड अदाओं से YouTube पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। आलम यह है कि लोग किसी भी जगह चाहे वो पार्टी हो, शादी समारोह हो, रेलवे स्टेशन हो, मंदिर हो, सड़क हो, खेत हो कहीं भी अपना हुनर दिखाने में जरा सी भी चूक नहीं करते। आजकल लोग अपनी अदाओं से फिल्म स्टार्स को भी पीछे छोड़ रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां पर लोग अपने टैलेंट को शो करते हैं। साथ ही, यह पैसे कमाने का एक अच्छा जरिया भी बनता जा रहा है क्योंकि यदि आप सोशल मीडिया पर ट्रेंड या वायरल हो रहे हैं तो इसके लिए गुगल, इंस्टाग्राम, यूट्यूब आपको पैसे भी देता है। इसी कड़ी में यूट्यूब पर एक वीडियो काफी धमाल मचा रहा है।

देखें वीडियो

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की फिल्मी अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। जिनकी अदाओं ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है, जिसे लोगों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। तो चलिए सबसे पहले आप वीडियो देखिए…


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।