भूरी और कल्लो की शादी, आखिर क्या अनोखा है इस शादी में..

-impact-of-the-news--teachers-duty-canceled-in-marriage-in-nasarullaganj-

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अब तक आप कई शादियों में शामिल हुए होंगे। लेकिन आज हम जिस विवाह समारोह के बारे में बताने जा रहे हैं वो सबसे हटकर है। हालांकि यहां भी दूल्हा दुल्हन थे, सारे रीति रिवाज़ हुए, मेहमान आए, दावत हुई। लेकिन फिर भी इसमें ऐसी खास बात थी जो सबसे अलग थी।

भूरी और कल्लो की शादी चर्चाओं में है। कल्लो एक कुत्ता है और भूरी फीमेल डॉग। इन दोनों की बाकायदा शादी कराई गई। दूल्हा दुल्हन ने शादी के कपड़े पहने और गहने भी। इनकी शादी में करीब 500 मेहमान शामिल हुए और बाकायदा विवाह संपन्न कराया गया। भूरी और कल्लो की शादी की फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसपर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर तो लिख रहा है कि हनीमून पर मालद्वीप भेज दो, अब इन्हें प्राइवेसी की जरूरत है। इस तरह भूरी और कल्लो लाइमलाइट में हैं और सेलेब्रिटी बन गए हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।