Video : बड़ा भाई रोज नए अवतार में करता है छोटे भाई का वेलकम, इमोशनल वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाइयों के बीच का प्यार समझना-समझाना मुश्किल है। इनमें दोस्ती भी होती है, केयर भी, लड़ाई भी और खिलंदड़पन भी। खासकर जब एक भाई कुछ ज्यादा बड़ा हो तो वो अपने छोटे भाई को लेकर काफी पजेसिव होता है। जो मुश्किलें उसने झेली, वो छोटे भाई तक न पहुंचे इसका ध्यान रखता है। करियर गाइडेंस से लेकर उसके मनोरंजन तक हर बात की चिंता होती है।

Commonwealth Games 2022 : वतन वापसी पर भारतीय मेडलिस्ट का जोरदार स्वागत, देखे वीडियो

आज हम जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो आपको इमोशनल कर देगा। इसमें बड़ा भाई जो कर रहा है, उसकी कल्पना भी मुश्किल है। 12 साल का मैक्स जब स्कूल से घर लौटता है तो उसका बड़ा भाई रोज नए कॉस्ट्यूम में उसका वेलकम करता है। बस से उतरते ही मैक्स को अपना भाई एक नए अवतार में दिखाई देता है। उसका स्वागत करने के लिए वो नए नए रूप धरता है और बस से उतरते ही मैक्स को रोज नया सरप्राइज मिलता है।

बड़ा भाई कभी आदिवासी के अवतार में उसे माला पहनाता है तो कभी पेंग्विन के रूप में नजर आता है। कभी वो सुपरहीरो होता है तो कभी कोई बर्ड। कभी वो फनी होता है तो कभी म्यूजिशियन। इस तरह रोज ही मैक्स के सामने बड़ा भाई एक नए रोल में होता है। इस तरह वो दोनों इतनी सुंदर यादें बना रहे हैं जो इनके बुढ़ापे में भी इन्हें गुदगुदाएगी। अपने भाई को वेलकम करने और खुश करने का ये तरीका आज से पहले कभी नहीं देखा। हमें यकीन है कि मैक्स इस बात को ताजिंदगी याद रखेगा कि उसके भाई ने कितने एफर्ट किए हैं, और ये कहानियां इनकी अगली पीढ़ी तक पहुंचेगी।