भावनाओं की अनोखी कहानी, भैंस ने की कछुए की मदद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो को डॉग्स एंड वाइल्ड एनिमल्स ने 21 जून को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, लेकिन अब जाकर ये वायरल हुआ है। शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 5.1 मिलियन व्यूज और लगभग 19 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सिर्फ इंसानो में ही नहीं जानवरों में भी भावनाएं होती है और वह भी भावनाओं की कद्र करते है और बिना कहे ही बाते समझ जाते है। हालांकि, ऐसे दिल को छू लेने वाले वीडियो आय दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते है और क्यों ना हो, जहां आज की तारीख में इंसान ही इंसान की निर्मम हत्या कर देता है, उस दौर में ये मूक-बधिर जानवर हम समझदार इंसानो को इंसानियत का पाठ पढ़ा जाते है।

ऐसा ही एक दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां एक भैंस मानवीय करुणा का सबूत दे रही है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक कछुआ उल्टा हो गया है और वह सीधा होकर खड़े होने की भरपूर कोशिश में लगा हुआ हुआ है, वहीं पर एक भैंस खड़ी है और जैसे ही वह कछुए को ऐसा करते हुए देखती है वह तुरंत ही उसके पास जाती है और उसे सीधा कर देती है।

ये भी पढ़े … बिकिनी में महिला विधायक ने किए अश्लील डांस मूव्स, लोगों का फूटा गुस्सा

यह वीडियो पास में खड़े लोगों ने बनाया।

बता दे, इस वीडियो को डॉग्स एंड वाइल्ड एनिमल्स ने 21 जून को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, लेकिन अब जाकर ये वायरल हुआ है। शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 5.1 मिलियन व्यूज और लगभग 19 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।