Coffee date with cats : जब इन सुपर क्यूट कैट्स के साथ डेट पर निकला शख्स, मिले ये कमेंट्स

Coffee date with cats : क्या आप कभी किसी के साथ डेट पर गए है ? डेट पर जाने के लिए हम हमेशा अपना बेस्ट ट्राई करते हैं। सबसे अच्छे कपड़े पहनना, अच्छा परफ्यूम लगाना और अच्छी से अच्छी जगह जाना। और अगर पार्टनर भी क्यूट हो तो फिर क्या कहना। लेकिन जरूरी तो नहीं कि क्यूट पार्टनर हमेशा कोई लड़की या लड़का ही हो..वो कोई बिल्ली भी तो हो सकती है।

अमेरिका के न्यूयॉर्क में ऐसा ही कुछ हुआ। एक शख्स अपनी बिल्लियों के साथ डेट पर निकला। यूं तो अमूमन सभी अपने घर पले हुए पेट्स को घुमाने ले जाते हैं। लेकिन डेट पर ले जाना कुछ अलग बात है। वो अपनी तीन सुपर क्यूट कैट्स जिनके नाम भी उतने ही प्यारे हैं…को डेट पर लेकर गया। बिल्लियों के नाम स्पंज केक, मोचा और डोनट हैं और जब वो डेट पर आईं तो उन्होने बहुत सुंदर ड्रेसेस पहनी हुई थीं। उन्हें उनकी बास्केट में लाया गया था और बाकायदा एक रेस्टॉरेंट में उनकी पार्टी हुई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।