कॉमेडियन ने कराई नसबंदी तो निकल पड़ी चीख, देखे वीडियो

कॉमेडियन माइक प्रेजेन ने नसबंदी की अपनी चरणबद्ध प्रक्रिया का पूरा वीडियो बनाकर लोगों को इसके के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दुनिया की आबादी बहुत तेजी से बढ़ रही है। इस बीच दुनिया की कई सरकारें इसको नियंत्रित करने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहीं है। सेक्स के दौरान सुरक्षात्मक चीजों का उपयोग करने से लेकर नसबंदी तक सरकारें लोगो को जागरूक कर रहीं है। इसी बीच एक युवा ने इसमें अपना योगदान दिया।

दरअसल, नसबंदी से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स नसबंदी करवाते हुए नजर आ रह हैं। वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर जैसे ही पुरुष नसबंदी के लिए उस पर चीरा लगाता है, उसकी चीख निकल जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mike Pridgen (@mikepridgencomedy)

जानकारी के मुताबिक, माइक प्रिजेन नाम का यह 28 वर्षीय व्यक्ति कॉमेडियन, जो न्यू जर्सी में रहता है। उन्होंने अपनी नसबंदी की प्रक्रिया के दौरान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि, कॉमेडियन या इन्फ्लुएंसर्स आय दिन मजाकिया वीडियो अपने सोशल मीडिया पर डालते रहते है तो जाहिरतौर पर इसे सच भी नहीं माना जा सकता। हालांकि, वीडियो के अंत में डॉक्टर कॉमेडियन माइक प्रिजेन को उनकी हिम्मत के लिए शाबाशी देते नजर आए।

ये भी पढ़े … अलीबाग में बनेगा विराट-अनुष्का का फार्महाउस, कपल ने 19 करोड़ में की डील पक्की

जागरूकता के लिए बनाया वीडियो

कॉमेडियन माइक प्रेजेन ने नसबंदी की अपनी चरणबद्ध प्रक्रिया का पूरा वीडियो बनाकर लोगों को इसके के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह नसबंदी के दौरान हुए दर्द से कराहते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है, जो डॉक्टर उनकी नसबंदी कर रहे है, वह भी उनके साथ मजाक कर रहे है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को अब तक 20 लाख (20 लाख) से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही उनके इस वीडियो पर काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। प्रेजेन ने बताया कि ज्यादातर महिलाओं ने कमेंट कर उनका समर्थन किया है।