बॉलीवुड गानों पर थिरकना महिला पुलिसकर्मी को पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने के बाद हुई सस्पेंड

महिला पुलिसकर्मी ने ये विडियो काफी पहले बनाए थे, जहां वह एक वीडियो में ‘आखों में शरारत’ गाने पर फेशियल एक्सप्रेशंस दे रही है जबकि दूसरे में ’हीरो तू मेरा हीरो’ पर दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सड़क पर डांस कर रही है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आजकल की वर्चुअल दुनिया में शायद फेमस होना थोड़ा आसान हो गया है, क्योंकि सोशल मीडिया पर रील्स, स्टोरीज, स्टेटस, आदि जैसे फीचर्स आने के बाद से आप अच्छे एक्सप्रेशंस, उम्दा डांस या कुछ अलग करके रातोंरात स्टार बन सकते है, लेकिन कभी–कभी सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भारी भी पड़ जाता, मशहूर तो आप वहां भी हो जाते है लेकिन इमेज गलत हो जाती है।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सामने आया है, जहां एक हेल्प डेस्क पर मौजूद एक महिला सिपाही को सोशल मीडिया पर थिरकना काफी महंगा पड़ गया और इतना ही नहीं अपने साथ वह दो पुरुष पुलिसकर्मियों को भी के डूबी।

दरअसल, महिला सिपाही जिले के शाहाबाद कोतवाली में तैनात महिला सिपाही उस समय सुर्खियों में आ गई जब उसने दो फिल्मी गानों पर रील्स बना डाली, देखते ही देखते ये विडियोज वायरल हो गई और अधिकारियों के पास पहुंच गई, जिसके बाद उन्होंने वसुधा सहित योगेश कुमार और धर्मेंद्र मिश्रा को निलंबित कर दिया।

ये भी पढ़े … सोशल मीडिया पर बिल गेट्स ने किया साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को फॉलो

बता दे महिला पुलिसकर्मी ने ये विडियो काफी पहले बनाए थे, जहां वह एक वीडियो में ‘आखों में शरारत’ गाने पर फेशियल एक्सप्रेशंस दे रही है जबकि दूसरे में ’हीरो तू मेरा हीरो’ पर दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सड़क पर डांस कर रही है। जैसे ही ये विडियो अधिकारियों की नजर में आया उन्होंने तुरंत तीनों को निलंबित कर दिया।

हरदोई के एसपी राजेश द्विवेदी ने कहा कि इस संबंध में रिपोर्ट मिली है कि यह मामला पुराना है। नई पोस्टिंग के दौरान इनका वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में इनको निलंबित कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है।