DDLJ 26 Years : ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के 26 साल होने पर काजोल ने शेयर किया ये वीडियो

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। सुपरहिट फिल्म DDLJ ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के 26 साल पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर काजोल (Kajol) ने एक वीडियो शेयर किया है जो फिल्म का सबसे पसंद किया जाने वाले सीन भी है। इस क्लाइमेक्स सीन में अमरीश पुरी काजोल से कहते हैं ‘जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी।’ इस सीन को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन लिखा है कि ‘सिमरन ने 26 साल पहले ट्रेन पकड़ी थी। इस प्यार के लिए हम आज भी सभी दर्शकों का धन्यवाद कर रहे हैं।’

Virat और Anushka ने शेयर की फैमिली फोटो, फैन्स ने पूछा- ‘कब दिखाएंगे बेटी का चेहरा’

DDLJ 26 Years : 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के 26 साल होने पर काजोल ने शेयर किया ये वीडियो

DDLJ देश में किसी सिनेमाघर में सबसे लंबे समय तक चलने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। इसमें एक पूरी पीढ़ी के बीच मोहब्बत के इजहार, घरवालों की पाबंदी, कड़क मिज़ाज पिता, बेटी और पिता के रिश्ते के साथ बदलते हुए नज़रिये को भी दिखाया गया था। काजोल ने इसमें एक आज़ाद खयाल रूमानी लड़की का किरदार निभाया था, वहीं शाहरुख खान एक सेंसेटिव और केयरिंग प्रेमी के रूप में सभी को खूब भाए।

DDLJ 26 Years : 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के 26 साल होने पर काजोल ने शेयर किया ये वीडियो

10 अक्टूबर 1995 में इतिहास रचने वाली इस लव स्टोरी को भारत के साथ दुनिया भर में बहुत प्यार मिला। अब इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 26 साल हो गए हैं। काजोल और शाहरुख खान के करियर के लिए ये फिल्म एक मील का पत्थर साबित हुई। वहीं इसमें निभाए गए अन्य किरदार भी आज तक याद किए जाते हैं।

DDLJ 26 Years : 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के 26 साल होने पर काजोल ने शेयर किया ये वीडियोफिल्म के निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने इसे बनाकर इतिहास रच दिया। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के रजत जयंती वर्ष पर पिछले साल लंदन के लीसेस्टर स्क्वॉयर पर फिल्म के दो मुख्य किरदारों राज और सिमरन की कांस्य प्रतिमाएं भी लगाई गई थीं। सालों बीतने के बाद भी ये फिल्म अब तक लोगों के दिलों में समाई हुई है।

DDLJ 26 Years : 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के 26 साल होने पर काजोल ने शेयर किया ये वीडियो

इस फिल्म के अलावा भी काजोल और शाहरुख खान ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दोनों अच्छे दोस्त भी हैं और डीडीएलजे की शूटिंग के दौरान ही उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। इस फिल्म का म्यूज़िक कमाल का था और अब तक उनका जादू बरकरार है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)