लड़ते-लड़ते नाले में गिरीं देवरानी-जेठानी, देखे वीडियो

गिरने के बाद दोनों कीचड़ और बदबू से भरे नाले से निकलने की बजाय वहीं पर लात घूंसे चलाने लगी।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान के अजमेर से प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक मामला सामने आया है, जहां यह लड़ाई से फनी में तब्दील हो गया। दरअसल, यहां प्रॉपर्टी को लेकर दो पक्ष आमने-सामने थे, लेकिन मारपीट के दौरान दोनों पक्षों की महिला भी इसमें कूद गई और एक दूसरे के साथ हाथापाई करने लगीं।

इसी दौरान दोनों महिलाएं लड़ते-लड़ते ये महिलाएं पास से गुजर रहे नाले में जा गिरीं, लेकिन हद तो तब हो गई, जब दोनों कीचड़ और बदबू से भरे नाले से निकलने की बजाय वहीं पर लात घूंसे चलाने लगी।

इस दौरान एक पक्ष का एक युवक भी नाले में कूद गया और विपक्ष की महिला से साथ मारपीट करने लगा। यह देख दूसरे पक्ष के आदमी ने भी नाले के ऊपर से नाले के अंदर वाले युवक पर पैर से प्रहार करने लगा। जब मसला बढ़ता चला गया तब आसपास से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव कराया और नाले में गिरी महिलाओं को बाहर निकाला।

ये भी पढ़े … बारातियों को रसमलाई नहीं मिली तो बिना दुल्हन के लौटी बारात

जानकारी के मुताबिक, ये महिलाएं एक करोड़पति घर की बहुएं हैं और आपस में इनका रिश्ता देवरानी-जेठानी का है। लेकिन संपत्ति के लालच में दोनों ने लाज-शर्म त्यागकर खूब एक दूसरे के साथ मारपीट की। इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दे, दोनों पक्षों के बीच यह संघर्ष पेट्रोल पंप की संपत्ति को लेकर हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही शहर की थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लड़ाई को शांत कराया। इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को अपने साथ थाने ले गई, जहां दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराईं। शिकायत पर पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।