खाने में नखरे दिखा रहा था डॉगी, केयर टेकर ने निकाला ये मजेदार तरीका

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गुस्से में खाना छोड़ना कोई नई बात नहीं। खासकर बच्चों की बात हो तो अक्सर ही वो गुस्से या जिद में, अपनी बात मनवाने के लिए या नखरे दिखाने के लिए खाना छोड़ देते हैं। उनकी पसंद का कुछ नहीं बना हो तब भी आनाकानी चलती रहती है। ऐसे में पैरेंट्स को जाने कितने तरीकों से उन्हें मनाना पड़ता है।

Aashiqui 3 में इस अभिनेत्री के साथ कार्तिक आर्यन आएंगे नजर

हमारे यहां रहने वाले जानवर भी बच्चों से कम नहीं होते। उनके भी वैसे ही नाज़ उठाने पड़ते हैं जैसे किसी बच्चे के उठाते हैं। बच्चे तो फिर भी बोलकर बता देते हैं कि उन्हें क्या चाहिए, क्या नापसंद है। लेकिन जानवरों के मामले में तो हमें ही सब समझना पड़ता है। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक क्यूट वीडियो लाए हैं जिसमें एक डॉगी के सामने खाना रखा है और वो जमीन पर बिल्कुल अरूचि वाले अंदाज में लेटा हुआ है। उसे खाने का मन नहीं है या फिर वो किसी बात पर गुस्सा है। ऐसे में उसके केयर टेकर ने एक बहुत ही मजेदार तरीका निकाला।

उसके खाने पर केयर टेकर ने एक खिलौना डॉगी बैठा दिया जो बैटरी से चलता है। उसे देखकर लग रहा है जैसे वो खाना खा रहा है। बस फिर क्या था..अपने खाना किसी और को खाता देख एकदम से डॉगी की भूख जाग गई। वो उठा और पैर से खिलौने को नीचे फेंक दिया। इतना ही नहीं..उसपर थोड़ा गुस्सा भी उतारा। इसके बाद वो खाना खाने लगा। ये बहुत ही मजेदार वीडियो है और इससे पता चलता है कि जानवरों में भी ईर्ष्याभाव होता है और हमें उसे सही तरह से डील करना आना चाहिए>