ट्विटर डील कैंसिल होने के बाद एलोन मस्क खरीदेंगे मैनचेस्टर यूनाइटेड?

अमेरिकी ग्लेजर परिवार द्वारा नियंत्रित मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस ट्वीट पर अभी कोई जवाब नहीं दिया है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क को शायद सुर्खियों में बने रहना अच्छा लगता है तभी तो वह पेशेवर के साथ-साथ अपनी निजी जीवन और अपने मजेदार ट्वीट्स से चर्चाओं में रहते है। दरअसल, उनके द्वारा किए गए ट्ववीट बहुत जल्द हेडलाइंस भी बन जाते है। ऐसा एक कुछ एक बार फिर से देखने को मिला, जहां मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि वह फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहे हैं। मस्क ने एक ट्वीट में कहा, “मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहा हूं, आपका स्वागत है।”

लेकिन इसके कुछ घंटो के बाद ही उन्होंने क अन्य ट्वीट में क्लियर किया कि यह है मजाक था। हालांकि, इससे पहले भी मस्क कई दफां बेतुके ट्वीट्स कर चुके है।

मस्क ने इस दौरान लिखा, “नहीं, यह ट्विटर पर लंबे समय से चल रहा मजाक है। मैं कोई खेल टीम नहीं खरीद रहा हूं।”

आपको बता दे, एलोन मस्क अपने ट्विटर चुटकुलों और मीडिया को ट्रोल करने की आदत के लिए बदनाम हैं, इतना ही नहीं यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) ने टेस्ला के निजीकरण के बारे में 2018 के अपने पोस्ट के लिए अरबपति की खिंचाई की थी।

ये भी पढ़े … क्या प्रेग्नेंट है अंकिता लोखंडे? पति संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस

यह है मैनचेस्टर यूनाइटेड की वैल्यू

अमेरिकी ग्लेजर परिवार द्वारा नियंत्रित मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस ट्वीट पर अभी कोई जवाब नहीं दिया है। मैनचेस्टर यूनाइटेड दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉल क्लबों में शुमार है, जहां से क्रिस्टियानो रोनाल्डो खेलते है।

फुटबॉल क्लब का बाजार पूंजीकरण $ 2.08 बिलियन (लगभग 1 लाख करोड़ रूपये) है और फोर्ब्स आईडी के अनुसार इसकी वैल्यू कुल $ 4.6 बिलियन (लगभग 3 लाख करोड़) है।

बता दे, मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशंसकों ने हाल के वर्षों में ग्लेजर्स के खिलाफ विरोध किया था, जिन्होंने 2005 में टीम के संघर्ष के कारण क्लब को 790 मिलियन पाउंड (955.51 मिलियन डॉलर) में खरीदा था।