Indian Wedding : बिन बुलाए शादी में पहुंचा यूरोपियन कपल, फिर हुआ ये…

Indian Wedding : हमारे देश में शादी एक बड़ा उत्सव है। और इस उत्सव को खूब धूमधाम से मनाया जाता है। इसकी धूम तभी होती है जब यहां ढेर सारे रिश्तेदार और परिचित इकट्ठा हों। मेहमान शादी वाले घर की रौनक होते हैं। जब भी किसी के घर शादी तय होती है तो मेहमानों की लिस्ट बनने लगती है। लेकिन क्या हो अगर किसी शादी में कोई बिन बुलाए मेहमान आ जाए तो।

ऐसा ही कुछ हुआ आगरा में। यहां अमन और मानसी की शादी हो रही थी। भारत घूमने आए कपल फिलिप मिक और मोनिका चेरवेनकोवा भी आगरा में थे और अरसे से उनकी इच्छा थी किसी भारतीय शादी को अटेंड करने की। उन्हें ये वेडिंग वेन्यू दिखा तो वो वहां पहुंच गए और मैनेजर से मिले और अपनी इच्छा ज़ाहिर की। मैनेजर ने हामी भर दी और उन्हें दूल्हे के पिता से भी मिलवाया। फिलिप का कहना है कि उन्होने न सिर्फ शादी में शामिल होने की अनुमति दी बल्कि बिल्कुल परिवार की तरह ट्रीट किया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।