Indian Wedding : बिन बुलाए शादी में पहुंचा यूरोपियन कपल, फिर हुआ ये…

Indian Wedding : हमारे देश में शादी एक बड़ा उत्सव है। और इस उत्सव को खूब धूमधाम से मनाया जाता है। इसकी धूम तभी होती है जब यहां ढेर सारे रिश्तेदार और परिचित इकट्ठा हों। मेहमान शादी वाले घर की रौनक होते हैं। जब भी किसी के घर शादी तय होती है तो मेहमानों की लिस्ट बनने लगती है। लेकिन क्या हो अगर किसी शादी में कोई बिन बुलाए मेहमान आ जाए तो।

ऐसा ही कुछ हुआ आगरा में। यहां अमन और मानसी की शादी हो रही थी। भारत घूमने आए कपल फिलिप मिक और मोनिका चेरवेनकोवा भी आगरा में थे और अरसे से उनकी इच्छा थी किसी भारतीय शादी को अटेंड करने की। उन्हें ये वेडिंग वेन्यू दिखा तो वो वहां पहुंच गए और मैनेजर से मिले और अपनी इच्छा ज़ाहिर की। मैनेजर ने हामी भर दी और उन्हें दूल्हे के पिता से भी मिलवाया। फिलिप का कहना है कि उन्होने न सिर्फ शादी में शामिल होने की अनुमति दी बल्कि बिल्कुल परिवार की तरह ट्रीट किया।

Indian Wedding : बिन बुलाए शादी में पहुंचा यूरोपियन कपल, फिर हुआ ये...

इसके बाद तो फिलिप और मोनिका ने शादी में गदर मचा दी। ये शादी की कई रस्मों में शामिल हुए और बहुत सारे मेहमानों से बातचीत भी की। वहां मौजूद लोग भी उनकी कंपनी खूब एंजॉय कर रहे थे। ये दोनों बारात में शामिल हुए और जमकर डांस भी किया। यहां उन्हें इंडियन कल्चर को जानने का मौका भी मिला।

Indian Wedding : बिन बुलाए शादी में पहुंचा यूरोपियन कपल, फिर हुआ ये...शादी में ढेर सारे पकवान परोसे गए थे। इस यूरोपियन कपल के लिए ये एक अच्छा मौका था कि वो देख पाए कि भारतीय शादियों में खानपान का क्या तरीका होता है। हालांकि ये खाना उनके लिए थोड़ा स्पाइसी हो सकता है, लेकिन इन्होने खाने का भी जमकर लुत्फ लिया। यहां तक कि वहां पान वाले स्टॉल पर तो इनकी खूब खातिरदारी हुई। पाने वाले ने खुद अपने हाथों से मोनिका को पान खिलाया। इन्होने आइसक्रीम का भी लुत्फ उठाया।

Indian Wedding : बिन बुलाए शादी में पहुंचा यूरोपियन कपल, फिर हुआ ये...

इस शादी में आने के लिए फिलिप और मोनिका ने बाकायदा पूरी तैयारी की थी। मोनिका ने पिंक शेड की साड़ी पहनी थी और पूरा मेकअप करवाया था। साड़ी में वो बेहद सुंदर लग रही थीं। वही फिलिम भी कुर्ता पहने हुए थे। दूल्हे के पिता ने उन्हें पगड़ी भी पहना दी और कुर्ते पर लाल गुलाब भी खूब सज रहा था।

Indian Wedding : बिन बुलाए शादी में पहुंचा यूरोपियन कपल, फिर हुआ ये...

ये कपल दुनिया के अलग अलग हिस्सों में घूमता है और नई नई चीजों को एक्सप्लोर करता है। इसे वो सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं। इस शादी का वीडियो भी उन्होने यूट्यूब पर शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है। बिना इन्विटेशन में शादी में आना और इतना प्यार मिलने पर ये बहुत खुश नजर आए। इनका कहना है कि मेजबानों ने इन्हें बिल्कुल परिवार की तरह ही ट्रीट किया। इन्होने स्टेज पर जाकर दूल्हा दुल्हन के साथ फोटो भी खिंचाई। ये अब भारतीय शादी और मेजबानी की तारीफ करते नहीं थक रहे और इनकी वीडियो पर हजारों लोग प्यार लुटा रहे हैं।

Indian Wedding : बिन बुलाए शादी में पहुंचा यूरोपियन कपल, फिर हुआ ये...