RTO दफ्तर के सामने की कई राउंड फायरिंग कर, युवक को जान से मारने की कोशिश, घटना का Video Viral

शिकायत के बाद आरोपी आजेश साहू, प्रवेश साहू और राहुल ठाकुर के खिलाफ धारा 307, 506, 294, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

टीकमगढ़, आमिर खान। टीकमगढ़ (Tikamgarh) शहर से पांच किलोमीटर दूर स्थित आरटीओ कार्यालय (RTO Office) के सामने बुधवार उस समय दहशत फैल गई, जब आधा दर्जन बादमाशों ने एक कम्प्यूटर दुकान संचालक पर फायरिंग कर उसे जान से मारने की कोशिश की। इन आरोपियों ने युवक को जान से मारने की नियत से उसके ऊपर सामने से फायरिंग कर दी, लेकिन बंदूक की गोली युवक के बगल से निकल गई। इस घटना का वीडियो भी किसी ने अपने फोन में रिकार्ड करके सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने और पीड़ित मृत्युंजय गोस्वामी की शिकायत पर पुलिस ने लिधौरा निवासी आजेश साहू, प्रवेश साहू और राहुल ठाकुर पर धारा 307, 294, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें…चंदेरी में दिखी हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल, ताजियादारों और अखाड़ादारों ने मिलकर किया माता की चुनरी यात्रा का स्वागत

जानकारी के मुताबिक शहर के पपौरा चौराहे पर रहने वाले मृत्युंजय गोस्वामी ने देहात थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मैं आरटीओ दफ्तर के ठीक सामने कम्प्यूटर की दुकान संचालित किये हुए हूं। बुधवार देर शाम आजेश साहू, प्रवेश साहू, राहुल ठाकुर अपने कुछ साथियों के साथ आए और मुझे मां-बहिनों की गालियां देने लगे। मैंने उन्हें ऐसा करने से मना किया, तो आजेश साहू ने कट्टा निकालकर मेरे ऊपर फायर कर दिया, लेकिन गोली मुझे नहीं लगी। यह होता देख मैं वहां से भागा, तो आरोपी राहुल ठाकुर ने भी मेरे ऊपर फायर कर जान से मारने की कोशिश की। फिलहाल इस पूरी घटना में पीड़ित पूरी तरह सुरक्षित है। आरटीओ दफ्तर में सामने हुए इस गोलीकांड से वहां दहशत का माहौल व्याप्त है।

मामले में देहात थाना प्रभारी नसीर फारुखी ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी आजेश साहू, प्रवेश साहू और राहुल ठाकुर के खिलाफ धारा 307, 506, 294, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर इनकी गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी हैं। एक वीडियो भी घटना का वायरल हुआ है इसकी जांच कर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें…25-26 अगस्त को कोविड-19 वैक्सीनेशन महाअभियान का दूसरा चरण, सीएम ने की घोषणा