दो देशों की सरहद पार कर 3 साल बाद मिले पति पत्नी, उसी दिन पत्नी की मौत

Sad end of filmy love story : ये प्रेम कहानी किसी फिल्म की तरह थी। दो देशों में रहने वाले लोगों को प्यार हो जाता है। वो शादी भी कर लेते हैं लेकिन शादी के बाद हालात कुछ ऐसे बन जाते हैं कि वो अपने देश में फंस जाते हैं। 3 साल बाद उनकी मुलाकात होती है। इस कहानी को यहीं हैप्पी एंडिग पर खत्म हो जाना था, लेकिन किस्मत को तो कुछ और मंजूर था। जिस दिन पति पत्नी मिलते है, उसी दिन पत्नी दम तोड़ देती है।

30 साल की निक रूस की रहने वाली थी। 2018 में वो चीन में वहीं के रहने वाले ओयांग से मिली, दोनों ही म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करते थे। दोनों मिले और फिर उनमें प्रेम हो गया और उन्होने अप्रेल 2019 में शादी कर ली। इसके बाद ये दोनों निक की मां से मिलने रूस गए। दोनों वहां कुछ दिन साथ रहे और फिर ओयांग वापस चीन लौट आया। कुछ समय बाद निक को भी अपने पति के पास चीन लौटना था, लेकिन इसी बीच सारी दुनिया में कोरोना महामारी फैल गई और लॉकडाउन के कारण दोनों अपने अपने देश में फंस गई।

आखिर इसी साल अक्टूबर के आखिर में निक अपने पति ओयांग के पास पहुंची। दोनों तीन साल बाद मिल रहे थे। इतनी लंबी जुदाई के बाद जब दोनों मिले तो देर तक एक दूसरे की बांहों में रोते रहे। अब वो खुश थे, ये आंसू भी खुशी के थे। लेकिन ये खुशी बहुत छोटी सी थी। घर लौटसे समय अचानक निक की तबियत खराब हो गई। उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ओयांग अपनी पत्नी को लेकर पास के अस्पताल में पहुंचा तो पता चला उसे कार्डियक अरेस्ट आया है। डॉक्टरों  ने जवाब दे दिया लेकिन ओयांग उसे लेकर 150 किलोमीटर दूर दूसरे अस्पताल में पहुंचे। मगर निक कोमा में चली गई और फिर उसने संसार को भी विदा कह दिया।

ओयांग ने बताया कि उसकी पत्नी को स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं थी और चीन आते समय फ्लाइट में ही उसकी तबियत खराब होने लगी थी। लेकिन वो अपने पति से इतना प्यार करती थी कि हर हाल में उससे मिलने आई। ओयांग ने अपनी पत्नी के जाने के बाद ऑर्गन डोनेशन का फैसला लिया और उसके सभी अंग दान कर दिए। ये कहानी सामने आने के बाद लोग ओयांग और निक पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। सब ओयांग के फैसले की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि निक के लिए स्वर्ग में एक बहुत खास जगह होगी।