शादी में दुल्हन ने मारी अलग एंट्री, वायरल वीडियो को देखकर आप हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन सफेद कपड़े पहनकर 250 हिलियम के गुब्बारों के सहारे उड़ते हुए एंट्री मारते नजर आई जो काफी अलग है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन दोनों ही कुछ ज्यादा ही उत्सुक होते हैं, खास करके दुल्हन हमेशा अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहती है। अक्सर देखा जाता है कि अपनी शादी को अलग बनाने के लिए अलग-अलग तरीके महिलाएं अपनाती हैं, कुछ ऐसा ही किस्सा हाल ही में सामने आया है। जहां एक दुल्हन एक अलग ही एंट्री मारी जिसे देखकर हर कोई अपनी शादी में कुछ ऐसा जरूर करना चाहेगा खास कर की वो जिन्हें एडवेंचर पसंद हो।

यह भी पढ़े… Moto E32 जल्द होगा भारत में लॉन्च! मिलेंगे आकर्षक फीचर्स, जाने कितनी होगी कीमत 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन सफेद कपड़े पहनकर 250 हिलियम के गुब्बारों के सहारे उड़ते हुए एंट्री मारते नजर आई जो काफी अलग है। ज्यादातर शादियों में दुल्हन अपने पिता- भाई का हाथ पकड़ कर और हाथों में फूल लेकर आती है, लेकिन इस दुल्हन ने कुछ अलग कर दिखाया है। वीडियो ईटली में आयोजित हुई एक शादी की है। जिसकी वीडियो प्लानर ने शेयर की, जिस पर करीब 4-5 मिलियन व्यू अब तक पर जा चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने ऑफ सोल्जर सफेद रंग की गब्बाना वेडिंग गाउन को पहन रखा है। और हीलीयम गुब्बारों के सहारे आसमान में उड़ रही है। डायमंड टीयारा और सफेद गाउन के मैच करने के लिए सफेद बलून का भी इस्तेमाल किया गया है। ‌