गोली बरसाने वाले जवानों ने इंडो तिब्बत बॉर्डर पर गाया आफरीन आफरीन, वीडियो देख बहल जाएगा मन

दिलों को जीतने वाला वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, जहां ITBP के दो जवानों ने नुसरत साहब के 'आफरीन आफरीन' गाने को इस तरह से गाया, जो सीधे लोगों के दिल में उतर गया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। हमारी रक्षा के सब कुछ त्यागकर सीमा पर तैनात रहने वाले फौजियों का जितना सम्मान किया जाए, उतना ही कम है, लेकिन ये सम्मान जब और बढ़ जाता है तब पता चलता है कि सीमा पर बंदूक लिए तैनात हमारे फौजी सिर्फ इससे दुश्मनों को गोली से मारना ही नहीं जानते है बल्की अपनी प्रतिभा से लोगों के दिल भी जीतना जानते है।

ऐसा ही एक दिलों को जीतने वाला वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, जहां ITBP के दो जवानों ने नुसरत साहब के ‘आफरीन आफरीन’ गाने को इस तरह से गाया, जो सीधे लोगों के दिल में उतर गया।

ये भी पढ़े … टेस्ट क्रिकेट में कप्तान बनने वाले दुनिये के 12वें तेज गेंदबाज बने जसप्रीत बुमराह, कपिल देव के बाद भारत के दूसरे

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि आईटीबीपी के दो जवान ‘आफरीन आफरीन’ गीत पर परफॉर्म कर रहे हैं। जहां एक जवान इस अद्भुत गीत को बड़ी खूबसूरती से गाता नजर आ रहा है, वहीं दूसरा जवान गिटार पर उनका साथ दे रहा है।

तो आप भी देखिये इस वीडियो को –

यह वीडियो ITBP ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल ITBP_official से गुरुवार को शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गाते गुनगुनाते हिमवीर, आफरीन आफरीन… इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस के कांस्टेबल विक्रम जीत सिंह गा रहे हैं। जबकि कांस्टेबल A Neli गिटार बजा रहे हैं। इस खूबसूरत जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन बाद में इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया गया।