Video : खतरों की खिलाड़ी बिल्ली, जान पर खेलकर पाई अपनी मंजिल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आप भी कई बार सोचते होंगे कि घर के सारे दरवाजे बंद कर देने के बाद भी आखिर बिल्ली घर में घुस कैसे जाती है। क्या वो आसमान से टपकती है या फिर जमीन खोदकर घर में आ जाती है। इस बात पर आप कितना भी सोच लें लेकिन इसका जवाब समझ नहीं आता। अगर आप भी ऐसी ही उधेड़बुन से गुजर रहे हैं तो ये वीडियो आपके लिए ही है।

जॉली एलएलबी 3 में साथ नजर आएंगे अक्षय और अरशद वारसी!, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

आज हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देखकर एकबारगी तो आप हैरान रह जाएंगे। लेकिन फिर आप इस बिल्ली के जज्बे की तारीफ किए बिना भी नहीं रहेंगे। इसने जो काम किया है वो वाकई में mission impossible ही था। बड़े से बड़ा तुर्रम खां इसे देखकर डर जाए। लेकिन ये बिल्ली रानी अपने लक्ष्य को लेकर इतनी प्रतिबद्ध है कि इसने बड़ी से बड़ी बाधा को पार कर किया। मजाल है कि एक बार भी उसने पीछे लौटने का सोचा हो या अपना रास्ता बदला हो।

वीडियो में हम देखते हैं कि एक काली रंग की बिल्ली सूखे हुए पेड़ की डालियों पर चल रही है। ये डाली दिखने में कांटेदार लग रही हैं और इतनी नाजुक है कि कभी भी टूट सकती है। बिल्ली इनपर सतर्कता से कदम दर कदम रखते हुए आगे बढ़ती है और फिर बाहरी दीवार की मुंडेर पर छलांग लगा देती है। वहां वो मुंडेर को पकड़कर फिर आगे बढ़ती है। इस समय वो खतरों की खिलाड़ी लग रही है। दो पैरे से लटकी हुई बिल्ली अगर नीचे गिरी तो उसकी जान पर बन आएगी। लेकिन वो आहिस्त आहिस्ता बढ़ती है और आखिर अपनी मंजिल यानी खिड़की तक आ पहुंचती है। खिड़की के पास आते ही वो अंदर छलांग लगा देती है और आखिर उनकी कोशिश कामयाब हो जाती है। इस होशियार बिल्ली को देखने के बाद एक बार आप भी अपने सारी खिड़कियां अच्छे से चेक कर लीजिएगा।