लव मैरिज के बाद थाने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, परिजनों ने की मारपीट, देखें Video

महिला से लेकर पुरषों ने एक दूसरे को जमकर पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल (viral) हो रहा है।

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले (Sagar District) के में प्रेमी जोड़े की लव मैरिज (love marriage) के बाद परिवार वालों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें महिला से लेकर पुरषों ने एक दूसरे को जमकर पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल (viral) हो रहा है।

Read More…इंदौर एनसीबी ने पकड़ा डेढ़ करोड़ कीमत का गाँजा, आंध्र प्रदेश से लाई जा रही थी खेप

जानकारी के अनुसार पूरा मामला जिले के रहली थाना क्षेत्र का है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने 1 महीने पहले भाग कर शादी कर ली थी। और वह दोनों शनिवार को अपने क्षेत्र वापस लौटे और थाने में अपनी शादी की सूचना दी। इसी बीच दोनों के परिवार वाले भी थाने पहुंच गए। और जैसे ही लड़की के पक्ष के लोगों ने उसे देखा तो पहले तो वो उसे घर चलने को कहने लगे पर जब युवती नहीं मानी तो उसे मारना शुरू कर दिया। वहीं जब युवक के पक्ष के लोग लड़की को बचाने के लिए बीच में आए। तो लड़की पक्ष के लोगों ने उन्हें भी मारना शुरू कर दिया। और दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हो गई। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया।

बता दें कि परिवार की सहमति के बिना युवक युवती ने भागकर शादी की थी। युवक ने जिस युवती ने शादी की थी वो उसके रिश्तेदार की बेटी थी। और दोनों ने 1 महीने पहले भाग कर शादी कर ली थी। इसके बाद लड़की पक्ष ने थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद शनिवार को प्रेमी जोड़ा ठाणे पंहुचा था।

लड़की को वापस चलने को कहा, नहीं मानी तो की मारपीट
दरअसल जैसे ही युवक युवती थाने पहुंचे। तो दोनों के परिवार वाले भी थाना परिसर पहुंच गए और युक्ति के परिवार वाले वहां से उसे अपने साथ चलने पर अड़ गए और जबरदस्ती करने लगे। जब युवती ने इसका विरोध किया तो गुस्साए घर वालों ने उसे रोड पर ही पीटना चालू कर दिया। वहीं अपनी नई नवेली बहू को पिटता देख ससुराल वाले उसे बचाने आए तो युवती के परिवार वालों ने उन्हें भी पीटा। और फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जो पुलिस की समझाइश के बाद शांत हुई।

Read More…कैदी की मौत, परिजनों ने लगाए जेल प्रबंधन पर आरोप