Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

माता की भक्ति में जमकर झूमे विधायक, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

भरतपुर, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों देश भर में शक्ति की आराधना का पर्व नवरात्रि (Navratri) धूमधाम से मनाया जा रहा है। जगह-जगह लगाए गए दुर्गा पंडालों में भक्त माता की भक्ति करते दिखाई दे रहे हैं। पूजन अर्चन के साथ नृत्य के जरिए भी माता की आराधना की जा रही है। इसी बीच भक्ति का एक उदाहरण सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है।

सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भरतपुर सोनहत कांग्रेस विधायक (MLA) गुलाब सिंह कामरो (Gulab Singh Kamro) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विधायक माता की भक्ति में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को देखकर यह लग रहा है कि विधायक नवरात्रि के किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हैं। वहां पर माता के भजन गाए जा रहे हैं। तभी गुलाब सिंह अचानक से ही झूमने लगते हैं। पहले लगता है कि वह भजन का आनंद ले रहे हैं लेकिन कुछ देर बाद यह समझ आया कि वह देवी के प्रभाव से झूम रहे थे। आदिवासियों में वैसे भी मान्यता है कि नवरात्रि के समय देवी भक्तों के सिर पर आती हैं। विधायक भी इसीलिए माता की भक्ति में झूम रहे थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।