शादी के दिन दूल्हे ने बताया दुल्हन का ऐसा सीक्रेट, शर्म से पानी पानी हुई दुल्हन

Groom revealed the secret of the bride : शादी का मौका बहुत खास होता है। यहां तमाम रस्मों के साथ साथ कुछ खूब हंसी मज़ाक और छेड़छाड़ भी होती है। और अगर दूल्हा या दुल्हन एक दूसरे की खिंचाई के मूड में आ जाए, तब तो माहौल की कुछ अलग बन जाता है। ऐसा ही हुआ एक शादी में..जो अब सुर्खियों में है। फोटोग्राफर ने उस मौके का वीडियो टिकटॉक पर डाल दिया और इसे अब तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके है।

ये घटना हुई स्‍कॉटलैंड के रहने वाले इयान यंग और उनकी दुल्‍हन केटी के बीच। इसका खुलासा दूल्हे इयान यंग ने अपनी वेडिंग स्पीच में किया। दूल्हे ने अपनी केटी का एक ऐसा सीक्रेट बताया कि दुल्हन वहां सबसे सामने शर्म से पानी पानी हो गई। इयान ने अपनी बात शुरु करते हुए कहा कि आज मुझे और केटी के आप सबके सामने ईमानदार होने की जरुरत है। इसपर केटी उसे थोड़ा अचरज से देखने लगी। इसके बाद जो दूल्हे ने किया, वो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

इयान ने सभी को अपने पहले kiss के बारे में बताया। लेकिन बात इससे थोड़ी अलग थी। उसने कहा कि हम दोनों एक क्रिकेट क्लब में मिले थे। उसी रात हमने बातें की और फिर एक दूसरे को किस भी किया। इसके बाद वो ड्रिंक्स लेने बाहर चले गए। जब इयान लौटकर आए तो उन्होने देखा कि केटी किसी और को किस कर रही थी। जैसे ही इयान ने ये बात बताई, वहां मौजूद मेहमान ठहाका लगाकर हंसने लगे। वहीं दुल्हन ने शर्म से अपना मुंह हाथों से छिपा लिया। इयान ने बताया कि वो नजारा देखकर उन्होने खुद ही दोनों ड्रिंक खत्म की और फिर डांस फ्लोर पर चले गए। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और इसीलिए आज वो दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं।