लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने एक लड़के को जड़ा थप्पड़, देखे वीडियो

बकरीद के मौके पर पाकिस्तान की एक रिपोर्टर चैनल को लाइव फीड दे रही थी, जहां वह लोगों की भीड़ से बकरीद को लेकर सवाल-जवाब कर रही थी।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। ग्राउंड से लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कैमरे में बहुत बार कुछ अजीबो-गरीब चीजें रिकॉर्ड हो जाती है या कहे तो मौके पर मौजूद लोग भी कभी-कभार कुछ ऐसी हरकत या ऐसा बयान दे जाते है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया के जमाने में वायरल हो जाता है। अब ऐसा ही एक वीडियो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल का वायरल हो रहा है, जहां एक महिला पत्रकार ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक लड़के को थप्पड़ रसीद कर दिया।

इस वीडियो के सामने आ जाने के बाद से यूजर्स मिश्रित प्रतिक्रियाएं दे रहे है, कोई इसकी आलोचना कर रहा है तो कोई इसकी चुटकी ले रहा है।

ये भी पढ़े … एलन मस्क का सपना चकनाचूर, महत्वकांशी प्रोजेक्ट स्टारशिप बूस्टर रॉकेट आग लगने से तबाह, देखे वीडियो

दरअसल, हुआ यू कि बकरीद के मौके पर पाकिस्तान की एक रिपोर्टर चैनल को लाइव फीड दे रही थी, जहां वह लोगों की भीड़ से बकरीद को लेकर सवाल-जवाब कर रही थी। इसी बीच एक लड़के ने बीच में आकर कैमरे के सामने हाथ हिला दिया, जिससे रिपोर्टर नाराज हो गई और उसने तुरंत लड़के को ऑन-कैमरा थप्पड़ जड़ दिया।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी रिपोर्टर को भीड़ की हरकतों के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा है, इससे पहले पाकिस्तानी स्टार रिपोर्टर चांद नवाब को भी एक बार भीड़ की वजह से कई बार री-टेक देने पड़े थे। हालांकि, ये वीडियो भी लेडी चांद नवाब के हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

इस बीच एक यूजर ने इस वीडियो की चुटकी लेते हुए लिखा कि महिला पत्रकार ने लड़के को ईद की दिली मुबारकबाद दी है।