सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पानी वाला गरबा, वीडियो देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

उदयपुर, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई चीज वायरल (Viral) होती रहती है। कई बार तो कुछ ऐसी चीजें सामने आती है जिन्हें देखकर हंसी के साथ-साथ गुस्सा भी आता है। डांस एक ऐसी चीज है जिसका हर जगह अपना अलग अंदाज है। गुजरात में जहां गरबा खेला जाता है तो महाराष्ट्र में लावणी और तमाशा जैसे लोकनृत्य किए जाते हैं। नवरात्रि आने को है और पूरे देश में माता की आराधना करते हुए भक्त गरबा करते दिखाई देंगे। इसी गरबे से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में अजब ही अंदाज में गरबा किया जा रहा है। कुछ महिला और पुरुष स्विमिंग पूल में गरबा करते दिखाई दे रहे हैं। अक्सर हमने लोगों को स्विमिंग पूल में तैरते और डुबकियां लगाते देखा है, लेकिन गरबा करते हुए वह भी फुल कॉस्ट्यूम के साथ शायद ही किसी ने देखा होगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।