पापा ने किया बेटी की गुड़िया के कपड़ों को प्रेस, देखिये क्यूट Video

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बेटियों को अक्सर ‘पापा की परी’ ‘डैड प्रिंसेस’ या फिर ‘डेड लिटिल गर्ल’ कहकर पुकारा जाता है। इसके पीछे होता है वो खास बॉन्ड जो एक पापा और बेटी शेयर करते हैं। बेटी का पिता बनने के बाद एक पुरुष में जितने बदलाव आते हैं, वो किसी और वजह से कभी शायह ही मुमकिन हो। इसीलिए पापा अपनी बेटी के लिए वो सब भी करने को तैयार हो जाते हैं, जो आम तौर पर वो कभी भी न करें।

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों के अच्छी खबर, ताइवान की कंपनी ने की भारतीय बाजार में एंट्री, मिलेगी ये सुविधा

आज हम आपको ऐसा ही एक क्यूट वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इसमें एक डैडी अपनी बेटी की डॉल्स के कपड़ों पर प्रेस कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में हम देखते हैं कि बच्ची की मम्मी कैमरा से शूट करते हुए उसके रूम में आती है और अपने पति से पूछती है कि ये क्या हो रहा है। वो देखती है कि बच्ची के पिता उसकी गुड़िया के कपड़ों में इस्त्री कर रहे हैं। वो कारण पूछती है तो डैडी बेटी की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि उसने ऐसा करने को कहा है। इस समय बच्ची दूसरे पलंग पर आराम से बैठकर सारा नजारा देख रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।