एंबुलेंस को निकालने के लिए PM Modi ने रुकवा दिया अपना काफिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने काफिले को रुकवा दिया।

अहमदाबाद, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के काफिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि यहां पर पीएम मोदी ने अपने काफिले को एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रोक दिया। काफिले को रोके जाने और एंबुलेंस के आगे निकलने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में आज अपने सभी काम निपटाने के बाद गांधीनगर जा रहे थे। रास्ते में एक एंबुलेंस दिखाई दी उस एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी का काफिला रुक गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें काफिला साइड में रुका हुआ है और एंबुलेंस आगे निकल रही है।

Must Read- 16 साल की लड़की के साथ 8 लोगों ने की हैवानियत, पैसे ना मिलने पर वायरल किया वीडियो

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस की तीसरी ट्रेन को हरी झंडी दिखा दी है। हरी झंडी दिखाने के बाद पीएम मोदी ने गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर स्टेशन तक ट्रेन में यात्रा भी की। 10:30 बजे इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई गई। पीएम मोदी ने वंदे भारत ट्रेन के कोच का निरीक्षण कर वहां उपलब्ध सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान प्रधानमंत्री रेलवे के कर्मचारियों, युवाओं और सह यात्रियों से बातचीत करते दिखाई दिए।

 

वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बदलते हुए समय के साथ हमें अपने आसपास की चीजों को आधुनिक बनाने की बहुत जरूरत है। 21वीं सदी को देश के अलग-अलग शहरों में हो रहे विकास से बहुत गति मिलने वाली है। मेट्रो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 8 सालों में देश के एक दर्जन से ज्यादा शहरों में से कुछ में मेट्रो शुरू हो चुकी है और कहीं काम बहुत तेजी से चल रहा है। परिवहन प्रणाली आधुनिक बनाने की लगातार कोशिशें हो रही है।