एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए PM Modi ने रोका अपना काफिला, वायरल वीडियो की हो रही तारीफ

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अक्सर ही किसी ना बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर वह एंबुलेंस के लिए अपने काफिले को रुकवाने के लिए चर्चा में आ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब रास्ते में एंबुलेंस खड़ी देखी तो उन्होंने अपने काफिले को रोककर एंबुलेंस को आगे निकलवाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में विधानसभा चुनाव के लिए सभा करने के लिए गए हुए थे। सभा के बाद वह हमीरपुर जाने के लिए एयरपोर्ट लौट रहे थे। पीएम मोदी का काफिला एयरपोर्ट से कुछ ही दूरी पर था तभी उनकी नजर एक एंबुलेंस पर पड़ी। एंबुलेंस को देखकर उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया और आदेश दिया कि पहले एंबुलेंस को निकाला जाए। इसके बाद एंबुलेंस को वहां से निकाला गया और फिर पीएम मोदी का काफिला एयरपोर्ट पहुंचा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।