एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए PM Modi ने रोका अपना काफिला, वायरल वीडियो की हो रही तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अक्सर ही किसी ना बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर वह एंबुलेंस के लिए अपने काफिले को रुकवाने के लिए चर्चा में आ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब रास्ते में एंबुलेंस खड़ी देखी तो उन्होंने अपने काफिले को रोककर एंबुलेंस को आगे निकलवाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में विधानसभा चुनाव के लिए सभा करने के लिए गए हुए थे। सभा के बाद वह हमीरपुर जाने के लिए एयरपोर्ट लौट रहे थे। पीएम मोदी का काफिला एयरपोर्ट से कुछ ही दूरी पर था तभी उनकी नजर एक एंबुलेंस पर पड़ी। एंबुलेंस को देखकर उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया और आदेश दिया कि पहले एंबुलेंस को निकाला जाए। इसके बाद एंबुलेंस को वहां से निकाला गया और फिर पीएम मोदी का काफिला एयरपोर्ट पहुंचा।

Must Read- Alia Bhatt ने फैंस को दिखाया अपनी नन्ही परी का चेहरा! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए जैसे ही अपनी गाड़ी रुकवाई, वैसे ही वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों में हड़बड़ी मच गई। सभी हैरान थे कि आखिरकार काफिला क्यों रोका गया है। इसके बाद पीएम मोदी के काफिले के एसपीजी अधिकारियों ने एंबुलेंस की ओर इशारा करते हुए उसे आगे जाने देने की बात कही। इसके बाद पुलिस कर्मचारियों ने एंबुलेंस ड्राइवर को तुरंत ही अपनी एंबुलेंस आगे निकालने को कहा। एंबुलेंस के निकल जाने के बाद पीएम मोदी की गाड़ी वहां से रवाना हुई।

 

यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी ने अचानक ही इस तरह से अपने काफिले को बीच में रुकवाया है। इससे पहले सोलन में रैली के लिए जाते समय रोड के किनारे मस्कुलर डिस्ट्राफी के बच्चों और व्हीलचेयर पर सड़क किनारे बैठे कुछ लोगों के लिए उन्होंने काफिला रुकवाया था और सभी से मिलने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री की ये संवेदनशीलता गुजरात के अहमदाबाद में भी देखने को मिली थी। जहां उन्होंने एक एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रुकवाया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।