ड्यूटी टाइम में ‘छम्मक छल्लो’ संग मटकना दरोगाजी को महंगा पड़ गया, बड़े थानेदार ने कर दिया सस्पेंड, देखे वीडियो

दरोगा साहब बिना छुट्ठी लिए एक सिपाही के तिलक समारोह में पहुंच गए थे, वहां पर वह लड़कियों संग डांस करने में मशगूल हो गए थे, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बिना छुट्ठी लिए समारोह में पहुंचकर डांस करना एक पुलिसकर्मी को काफी महंगा पड़ गया। मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का है, जहां सांगीपुर थाने में तैनात दरोगा राजेश यादव को सस्पेंड कर दिया गया है।

दरअसल, दरोगा साहब बिना छुट्ठी लिए एक सिपाही के तिलक समारोह में पहुंच गए थे, वहां पर वह लड़कियों संग डांस करने में मशगूल हो गए थे, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एसपी ने जांच बैठाई और जांच पूरी होने तक दरोगा को सस्पेंड कर दिया।

आपको बता दे, सांगीपुर थाने में तैनात एक सिपाही का घर गाजीपुर में है, जहां बुधवार को उसके तिलक का कार्यक्रम हुआ। इस खुशी के मौके पर अपने सहकर्मी राजेश यादव भी पहुंच गए। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि समारोह में डांसरों के साथ दरोगा ने जमकर ठुमके लगाए। गुरुवार को दरोगा के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी सतपाल अंतिल ने तुरंत संज्ञान लेते हुए सस्पेंड कर दिया और विस्तृत जांच के लिए सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर को जांच सौंपी।

ये भी पढ़े… प्रदेश में आप की एंट्री, जनता के बीच से लाए जाएंगे उम्मीदवार

सीओ की प्राथमिक जांच में पता चला कि दरोगा ने न तो छुट्टी ली थी और न ही अनुमति लेकर गया था।