Snake Viral Video: शख्स को जिंदा निगल रहा विशालकाय अजगर, वीडियो देखकर कांप उठे लोग, दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

Snake Viral Video : आजकल सभी लोग अपने काम को लेकर इतना ज्यादा व्यस्त हो जाते हैं कि उनसे साथ घटने वाली घटना की उन्हें खबर नहीं रहती। इस दौरान ऐसी घटनाएं उनके प्राणों के लिए घातक भी साबित हो सकते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से रुबरु कराने जा रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं इस दुनिया में एक-से-बढ़कर एक जहरीले सांप पाए जाते हैं। जिनके काटने से इंसानों के बचने की कोई उम्मीद नहीं रहती। इनके काटते ही शरीर नीला पड़ जाता है और उसके चंद मिनटों या घंटों में उस व्यक्ति की मौत हो जाती है। अमूमन लोग सांप के पास जाने से डरते हैं तो सांप को हाथ लगाना दूर की बात है। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अजगर अपने मुंह में निगल रहा है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

सबसे पहले आपको वो वीडियो दिखाते हैं जिसमें अजगर उस शख्स को निगल रहा है। जिसे देखकर लोगों की रुह कांप गई है। जिसे इंस्टाग्राम पर earth.brain नामक यूजर ने शेयर किया है। आइए देखिए वीडियो…


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।