ट्विंकल खन्ना के गाने पर डांस करती नजर आई Ranu Mondal, Video देख फैंस की बोलती हुई बंद

Ranu Mondal

रातों रात स्टार बनी रानू मंडल (Ranu Mondal) को कौन नहीं जानता। दरअसल, रेलवे स्टेशन पर लता मंगेश्कर का ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाते हुए साल 2019 में रानू मंडल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video viral) हुआ था। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड म्युजिक कंपोज़र और सिंगर हिमेश रेशमियां (Himesh Reshamiya) ने उनको लेकर एक वीडियो सॉग बनाया। तब तक वह काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रही।

उसके बाद रानू सभी चीजों से वापस दूर हो गई। लेकिन एक बार फिर अब वह सुर्ख़ियों में आ गई है। बताया जा रहा है कि हाल ही में रानू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही है। आपको बता दे, रानू मंडल इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना की फिल्म मेला के सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही है। फैंस उनका ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।