Ranveer Singh ने पत्नी Deepika Padukone को इम्प्रेस करने कोंकणी बोली, दीपिका ने Kiss कर जताया प्यार

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। हाल ही में ये अमेर‍िका में आयोजित सिंगर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के लाइव कॉन्सर्ट में शामिल हुए। कैलीफॉर्न‍िया San Jose में हुए इस कॉन्सर्ट से दीप‍िका और रणवीर के साथ दीपिका की मां उजाला पादुकोण, बहन अनीषा पादुकोण और फैमिली के कई अन्य मेम्बर्स भी नजर आए।

इस फक्शन में दीपिका ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल सलवार सूट में नजर आईं वही रणवीर भी यलो कलर के कुर्ता पायजामा में थे। शंकर महादेवन के गाए हिंदी गानों पर ये झूमते हुए नजर आए। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इज़हार भी किया। जहां एक वीडियो में रणवीर दीपिका को अपनी बांहों में उठाए दिख रहे हैं वही दीपिका ने भी रणवीर के गालों पर kiss कर अपना अफेक्शन जताया। इतना ही नहीं, जब दोनों को स्टेज पर बुलाया गया तो रणवीर ने कोंकणी भाषा में भी कुछ बात की। बता दें कि दीपिका की मातृभाषा कोंकणी है और रणवीर उन्हें इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।