Ranveer Singh ने पत्नी Deepika Padukone को इम्प्रेस करने कोंकणी बोली, दीपिका ने Kiss कर जताया प्यार

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। हाल ही में ये अमेर‍िका में आयोजित सिंगर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के लाइव कॉन्सर्ट में शामिल हुए। कैलीफॉर्न‍िया San Jose में हुए इस कॉन्सर्ट से दीप‍िका और रणवीर के साथ दीपिका की मां उजाला पादुकोण, बहन अनीषा पादुकोण और फैमिली के कई अन्य मेम्बर्स भी नजर आए।

इस फक्शन में दीपिका ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल सलवार सूट में नजर आईं वही रणवीर भी यलो कलर के कुर्ता पायजामा में थे। शंकर महादेवन के गाए हिंदी गानों पर ये झूमते हुए नजर आए। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इज़हार भी किया। जहां एक वीडियो में रणवीर दीपिका को अपनी बांहों में उठाए दिख रहे हैं वही दीपिका ने भी रणवीर के गालों पर kiss कर अपना अफेक्शन जताया। इतना ही नहीं, जब दोनों को स्टेज पर बुलाया गया तो रणवीर ने कोंकणी भाषा में भी कुछ बात की। बता दें कि दीपिका की मातृभाषा कोंकणी है और रणवीर उन्हें इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

बता दें कि 6 जुलाई को रणवीस सिंह का जन्मदिन है और अपने 37वें जन्मदिन से पहले वो पत्नी दीपिका पादुकोण और ससुराल वालों के साथ अमेरिका के सैन जोस में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। यहां ऑडियंस के बीच दोनों को परिवार वालों के साथ झूमते नाचते देखा गया। ये एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे थे और इन्होंने जमकर धमाल किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने रणवीर सिंह को बर्थडे विश भी किया। अब सोशल मीडिया पर इनकी फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं और ये ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे हैं।