नौ दिन पहले हुई थी शादी, भाई मिलने पहुंचा तो ससुराल वालों ने भाई से भरा दी बहन की मांग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, उसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। बिहार के भागलपुर में भाई-बहन ने कुछ ऐसा किया कि पूरा परिवार शर्मिंदा हो गया। बताया जा रहा है कि ये दोनों रिश्ते में मौसेरे भाई बहन थे। बहन की शादी के बाद भाई उससे मिलने उसके ससुराल पहुंचा था, लेकिन फिर जो हुआ उसने सभी को हैरत में डाल दिया।

कमलनाथ ने फिर दिया विवादास्पद बयान, कहा- ‘भारत महान नहीं, बदनाम है’

घटना नाथनगर थाना क्षेत्र के मधुसूदनपुर के मनियारपुर गांव की है। 17 मई 2021 को यहां एक लड़की की शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद दुल्हन का भाई उससे मिलने उसके ससुराल पहुंचा। बहन ने भाई को चाय नाश्ता कराया और अपने कमरे में ले जाकर बातें करने लगी। क्योंकि शादी के बाद पहली बार भाई बहन मिल रहे थे इसलिये ससुरालवालों ने भी उनको अकेला छोड़ दिया। कुछ देर बाद उन्होने कमरा बंद कर लिया। काफी समय बीत जाने पर भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो ससुरालवालों को शक हुआ और उन्होने छिपकर कमरे में झांका। वहां का दृश्य देखकर सब हक्के बक्के रह गए। भाई बहन आपत्तिजनक स्थिति में थे। उस दौरान ससुरालवालों ने उनकी फोटो खींच ली और वीडियो भी बना लिया।

इसके बाद दोनों से सवाल जवाब किये गए तो दोनों कुछ नहीं कह पाए। मामला बिगड़ते देख लड़की ने भाई के साथ मायके जाने की बात कही जिसपर ससुराल वाले और नाराज हो गए। फिर जो हुआ, उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। लड़की के ससुरालवालों ने आदेश सुनाया कि भाई अपनी बहन की मांग भरे, तभी वो उन्हें वहां से जाने की इजाजत देंगे। काफी देर तक बहस के बाद आखिर लड़के ने अपनी बहन के माथे पर सिंदूर लगाया, जिसके बाद ससुराल वालों ने उन्हें छोड़ा। अब जो फोटो और वीडियो ससुरालवालों ने लिए वो वायरल हो रहे हैं। इधर इस मामले में लड़के लड़की के घरवालों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।