पहली बार एस्केलेटर पर चढ़ी ग्रामीण महिलाएं, देखिए क्यूट Video

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सबका किसी न किसी चीज के लिए फर्स्ट टाइम होता है। स्कूल का पहला दिन, पहली नौकरी, पहली बार नए शहर में जाना, अपनी पहली गाड़ी या फिर पहली बार कोई नई डिश चखना। हम सब जानते हैं कि पहली बार का रोमांच अलग होता है, साथ ही होता है थोड़ा सा डर भी। खासकर अगर हम किसी एक जीवनशैली के आदी हैं और फिर हमें किसी दूसरे माहौल में जाना पड़े, तो वहां के तौर तरीके अपनाना थोड़ा मुश्किल होता है।

सेहत से लिए फायदेमंद है ब्राउन राइस, वजन घटाने में सहायक

आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं..ऐसा दृश्य हमने भी कभी अपने आसपास देखा होगा। आज हर बड़े मझौले शहर में शॉपिंग मॉल खुल गए हैं। इनमें अलग अलग फ्लोर पर जाने के लिए लिफ्ट के अलावा एक्सकेलेटर (escalator) होते हैं। ये काफी मददगार है क्योंकि हमें सीढ़ी चढ़ने की झंझट से मुक्ति मिल जाती है। लेकिन कई बार हमने देखा है कि बच्चे या ऐसे लोग जिन्हें इनपर चढ़ने की आदत नहीं होती..वो कफी हिचकते हैं। खासकर ग्रामीण परिवेश से आए लोगों के लिए एस्केलेटर पर चढ़ना एक चुनौती होती है।

आज हम आपके लिए जो वीडियो लाए हैं उसमें कुछ ऐसा ही है। इसमें हमें कुछ देहाती महिलाएं दिख रही हैं जो एस्केलेटर से ऊपर आ रही हैं। एक महिला जब ऊपर आ जाती है तो उससे बाहर पैर नहीं रखते बनता। तभी एक पुरुष जो उनके साथ ही है, महिला को गोद में उठा लेता है। ये बहुत ही क्यूट मूमेंट है। पीछे और दो महिलाएं आ रही हैं जो ग्रामीण वेशभूषा में हैं और उन्होने चप्पल भी नहीं पहनी। लेकिन वो ठीक से बाहर उतर आती है और फिर उनके चेहरे की मुस्कान देखते ही बनती है। ये बहुत ही प्यारा वीडियो है और इसे देखकर हमारे भी चेहरे पर एक स्माइल आ जाती है।