17 साल की बेटी के पिता हैं सलमान खान, दुबई में रहती हैं पत्नी और बेटी!

BJP-opposes-making-Salman-khan-brand-ambassador-in-mp

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान (Salman khan) से सबसे ज्यादा पूछे जाने वाला सवाल है कि वो शादी कब करेंगे। लेकिन क्या सलमान सीक्रेटली शादी कर चुके हैं और उनकी एक टीन एज बेटी भी है ? ये सवाल और किसी ने नहीं, बल्कि खुद उनके भाई अरबाज खान ((Arbaaz Khan)) ने किया है।

अश्लील फिल्मो को लेकर क्या बोलीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ

दरअसल सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के शो ‘पिंच’ सीजन टू (Pinch 2) के प्रीमीयर पर पहुंचे थे। ये शो 21 जुलाई से शुरू हो रहे इसके पहले गेस्ट सलमान खान रहे। इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक लोगों के ट्वीट पढ़ कर गेस्ट को बताना होता है और फिर उनके जवाब सुने जाते हैं। इस शो में सलमान खान से कई तरह के सवाल किए गए, लेकिन एक हैरान करने वाला सवाल था जिसमें कहा गया कि सलमान खान की एक सीक्रेट फैमिली है और उनकी वाइफ के साथ उनकी 17 साल की बेटी भी है जो दुबई में रहती हैं। अरबाज़ खान ने कमेंट पढ़ा जिसमें लिखा था ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मूर्ख बनाएगा।’

इसे सुनकर सबसे पहले तो सलमान खान हैरत में पड़ गए और उन्होने अरबाज से सवाल किया कि ये किसके लिये है। जब अरबाज ने कहा कि ये उन्हीं के लिए लिखा गया है तो सलमान ने जवाब दिया कि “इन लोगों को बहुत पता है। यह सब बकवास है, मुझे नहीं मालूम किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया हैं।” इसी के साथ सलमान खान ने कहा कि मेरी कोई बीवी नहीं है, मैं इंडिया में रहता हूं। 9 साल की उम्र से मैं गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। मैं इस शख्स को कोई जवाब नहीं देने नहीं जा रहा क्योंकि पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं।