Social Media Viral : फैमिली चैट ग्रुप में भाई ने भेज दी बवाल फोटो, बहन को बताया डिलीट न करने का कारण

Social Media Viral : इन दिनों लगभग सभी के फैमिली वाट्सअप ग्रुप होते हैं। जो परिवार वालें, रिश्तेदार एक दूसरे से आमने सामने नहीं मिल पाते वो यहीं एक दूसरे का हालचाल जान लेते हैं, सूचनाएं साझा कर देते हैं, खास तारीखों पर शुभकामनाएं दे देते हैं। ऐसे ग्रुप्स में मस्ती मजाक भी जमकर चलता है और लोग अपनी फोटो वीडियो भी खूब शेयर करते हैं। लेकिन फैमिली ग्रुप में फोटो या वीडियो शेयर करते समय सतर्क रहना जरुरी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट को देखकर तो यही लगता है। दरअसल ये भी किसी का फैमिली वाट्सअप ग्रुप है और यहां एक लड़के ने गलती से बीयर केन की फोटो भेज दी। इसके साथ कैप्शन में लिखा है ‘मुंबई इंडियंस फॉर द विन..लेट्स गो।’ जैसे ही ये फोटो आया, ग्रुप के सभी लोग पूछने लगे ‘क्या तुम बीयर पीते हो’ ? जब उस युवक की बहन ने ये फोटो देखा तो उसने तुरंत अपने भाई को मैसेज किया कि ये फोटो डिलीट कर दे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।