Zomato ने भोपाल की अंकिता से की अपील ‘प्लीज अपने एक्स बॉयफ्रेंड को खाना भेजना बंद करो’

Social Media Viral : भोपाल की अंकिता से ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) ने गुज़ारिश की है कि ‘प्लीज़ अपने एक्स बॉयफ्रेंड को खाना भेजना बंद करो।’ इस ट्वीट को पढ़कर जो मामला समझ आया वो ये कि अंकिता अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने की खातिर या उसे परेशान करने के सबब से उसके घर खाना भेज रही है। खास बात ये कि ये कैश ऑन डिलीवरी है और उसका पेमेंट करने से शख्स ने इनकार कर दिया। अब इससे जोमैटो की परेशानी बढ़ गई और आखिर उसे ये ट्वीट करना पड़ा।

ये क्या किया अंकिता!

ये इश्क़ नहीं आसां बस इतना समझ लीजे..इक आग का दरिया है और डूब के जाना है। लेकिन इस आग की ताप कई बार दूसरों तक भी पहुंच जाती है। खासकर जब इश्क़ में दूरियां आ गई हो यानी ब्रेकअप हो गया हो। शायद इसी कारण अंकिता ने ये नया तरीका निकाला अपने एक्स बॉयफ्रेंड को परेशान करने का। वो लगातार जोमैटो से अपने एक्स बॉयफ्रेंड के एड्रेस पर खाना ऑर्डर कर रही थी जो कैश ऑन डिलीवरी था। मतलब खाना डिलीवर करते समय पैसे दिए जाने थे। लेकिन सामने वाले ने पैसे देने से ही इनकार कर दिया क्योंकि उसने तो कुछ ऑर्डर ही नहीं किया था। ऐसा लगातार तीन बार हुआ और इसका नुकसान जोमैटो को उठाना पड़ा। आखिर थक हारकर जोमैटो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि ‘भोपाल से अंकिता कृपया अपने पूर्व प्रेमी को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करें। यह तीसरी बार है- वह भुगतान करने से इनकार कर रहा है!’

वायरल हुआ ट्वीट

देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया। अब तक इसे करीब साढ़े 4 लाख व्यूज और साढ़े 6 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस ट्वीट पर कमेंट्स की भी बाढ़ आ गई है। नेटिजन्स इसपर बेहद मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा है ‘अंकिता का एक्स इसलिए खाने का पेमेंट करने से इनकार कर रहा है क्योंकि वो कोई एक्स-ट्रा खर्च नहीं उठा सकता’ तो दूसरे ने लिखा ‘फूड तुम्हें भेजा है खत में।’ किसी और ने लिखा है ‘ये कई लोगों को प्रैंक का आइडिया दे देगा’ तो एक और लिख रहा है ‘अंकिता आई लव यू..कीप इट अप।’ हालांकि कई लोग ये भी कह रहे हैं कि कहीं ये कोई नई मार्केटिंग स्टेटजी तो नहीं है और इस संभावना से इनकार भी नहीं किया जा सकता है कि ये किसी तरह की मार्केटिंग हो। लेकिन फिलहाल तो ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसके खूब मज़े ले रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News