Video : साइकिल से गिरा बच्चा, उसके बाद जो हुआ देखकर रह जाएंगे हैरान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कहते हैं कोई भी परेशानी बड़ी नहीं होती, बड़ा होता है हमारा नज़रिया। अगर हम अपनी समस्याओं को सुलझाने के लिए सही दिशा में काम करे और उन्हें निराकरण से अधिक महत्व न दें..तो वो कभी हमपर हावी नहीं हो सकती। इसी बात को एक बच्चे के वीडियो से फिर सही साबित किया है।

International Tiger Day 2022 : टाइगर स्टेट है मध्यप्रदेश, विश्व बाघ दिवस पर वन मंत्री ने दी शुभकामनाएं

ये एक मजेदार वीडियो है लेकिन इससे हमें सीख भी मिलती है। एक छोटा बच्चा साइकिल चला रहा है और अचानक वो साइकिल से गिर जाता है। आमतौर पर ऐसा होने के बाद बच्चे रोने लगते हैं। लेकिन वो बड़े ही एटिट्यूट में उठता है और गिरी हुई साइकिल के पास ही डांस करने लगता है। ये बहुत ही रोचक दृश्य है जहां एक बच्चा साइकिल से गिर जाने के बाद न तो अपनी चोट को देखने की कोशिश कर रहा है न ही गिरी हुई साइकिल उठाने पर ही उसका ध्यान है। वो उठता है और मजे में डांस करने लगता है। इस वीडियो को आईएएस अवनीश शरण ने शेयर किया है और लोग इस बच्चे पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।