Video : दुकान में आने जाने वालों के साथ ये डॉगी करता है कुछ ऐसा, ठिठक जाते हैं लोग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कुत्तों की वफादारी के किस्से हम सब जानते हैं वहीं उनकी क्यूटनेस भी कम नहीं। इंसानों के साथ हिलमिलकर रहने वाले डॉगी कब हमारे जीवन का एक हिस्सा बन जाते हैं, पता ही नहीं चलता। आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

ये किसी सुपरस्टोर का वीडियो है। स्टोर के बाहर एक डॉगी बंधा हुआ है और जो भी अंदर या बाहर आता जाता है, वो उसे हैलो और गुडबाय करता है। ये बाकायदा हर ग्राहक पर नजर रखता है और हर आनेजाने वाले को देखकर अपना पैर उठाकर हैलो करता है। इसकी ये क्यूट हरकत देखकर लोग भी ठिठक जाते हैं और इसे प्यार किए बिना नहीं रह पाते। डॉगी का मासूम चेहरा और उसकी ये प्यारा सा जेस्चर सभी को लुभाता है, खासकर बच्चों को तो ये बहुत ही प्रिय है। इस डॉगी के कारण कई लोग यहां बार बार लौट आते हैं। वीडियो अब वायरल हो रहा है और लोग इस डॉगी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।