बच्ची ने डॉगी को किया kiss, फिर लड़खड़ा कर नीचे गिर पड़ी, देखिये cute video

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया की दुनिया इतनी विविध है कि कोई पार नहीं। इसपर आपको अपनी चॉइस की हर फोटो वीडियो मिल जाएगा। बच्चों और वाइल्ड लाइफ कैटेगरी में ढेर सारे कमाल के वीडियो उपलब्ध हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक क्यूट बच्ची और उसका डॉगी साथ में है।

वीडियो में ये छोटी सी बच्ची अपने डॉग (dog) को लाड़ करते और किस (kiss) करते नजर आ रही है। बच्ची और डॉगी दोनों एक दूसरे को दुलार कर रहे हैं। बच्ची डॉगी को किस करती है और लड़खड़ा कर नीचे गिर पड़ती है। फिर खड़ी होती है और डॉगी के साथ खेलने लगती है। इस वीडियो में बच्ची और डॉग के बीच की बॉन्डिंग साफ दिख रही है कि किस तरह दोनों एक दूसरे को लेकर केयरिंग और लविंग है। हमने भी देखा है कि अक्सर ही बच्चे अपने pet के साथ खूब घुलमिल जाते हैं और दिनभर उनके साथ खेलते रहते हैं। ये वीडियो उसी की बानगी है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।