‘द ग्रेट खली’ ने टोल प्लाजा कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, देखे वीडियो

खली ने कर्मचारी के साथ ऐसा आईडी कार्ड मांगने पर किया लेकिन खली ने कहा कि कर्मचारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं और एक कर्मचारी तो सेल्फी लेने के लिए उनकी कार में घुस गया इसलिए गुस्से में उन्होंने ऐसा किया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। WWE के पूर्व चैंपियन ‘द ग्रेट खली’ उर्फ दिलीप सिंह राणा को शायद लड़ने का शौक कुछ ज्यादा ही है, इसलिए अब वह रिंग की जगह आम जनता पर अपने दांव-पेंच इस्तेमाल कर रहे। खली का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां वह टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आए।

जानकारी के मुताबिक, खली ने कर्मचारी के साथ ऐसा आईडी कार्ड मांगने पर किया लेकिन खली ने कहा कि कर्मचारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं और एक कर्मचारी तो सेल्फी लेने के लिए उनकी कार में घुस गया इसलिए गुस्से में उन्होंने ऐसा किया।

उक्त वीडियो फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का बताया जा रहा है। यह मामला तब हुआ, जब खली जालंधर से करनाल जा रहे थे। खली ने वीडियो वायरल होने के बाद बताया कि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के कार में घुस रहा था, जब उसे ऐसा करने से मना किया तो बाकी कर्मचारी आए और उनकी कार को घेरकर ब्लैकमेल करने लगे।

ये भी पढ़े … विकास की जमीनी हकीकत, खुले आसमान में अंतिम संस्कार करने को मजबूर ग्रामीण

कर्मचारियों ने बैरियर तक नहीं हटाया। इसके बाद खली कार से उतरे और उन्होंने खुद बैरियर हटाया और वहां से निकल गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस बीच एक कर्मचारी खली को बैरियर हटाने से रोकता भी है, लेकिन स्टार रेसलर ने उसे बाजू से पकड़कर हटा दिया।

उधर, कर्मचारी का कहना है कि उन्होंने सिर्फ खली से आईडी कार्ड मांगा था। इतनी सी बात पर खली ने उसे थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कर्मचारियों ने खली की गाड़ी का घेराव भी किया। इस दौरान एक कर्मचारी खली को बंदर भी कह रहा है।