Video : शादी में दूल्हे ने किया ऐसा डांस, हक्की बक्की रह गई दुल्हन

Weird dance of the groom : शादी किसी के भी जीवन का बहुत खास मौका होता है। इस दिन खुश होना जायज़ है और कई बार लोग खुशी में कुछ अजीबोगरीब हरकत भी कर देते हैं। कभी कभी कुछ अति उत्साहित होकर ऐसा कर जाते हैं कि आसपास वाले हक्के बक्के रह जाएं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसमें एक दूल्हा डांस करता दिख रहा है। अब भला डांस करने में क्या अजीब हो सकता है। इसका सवाल वीडियो देखने के बाद ही पूरी तरह समझ आएगा। हम इस वीडियो में देखते हैं कि दूल्हा डांस फ्लोर पर है और पूरे जोश में नाच रहा है। लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा है कि पास खड़ी दुल्हन बिल्कुल बुत की तरह हो गई है। न तो उसके चेहरे पर कोई एक्सप्रेशंस आ रहे हैं न ही उसके पैर थिरक रहे हैं। दूल्हे ने बीच में दो तीन बार उसका हाथ पकड़कर उसे भी साथ डांस कराने की कोशिश की, लेकिन दुल्हन के पैर ही नहीं उठे। सिर्फ दुल्हन ही नहीं, वहां मौजूम मेहमान भी भौचक्के थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।