शेर के बाड़े में घुसकर बातें करने लगा शख्स, रोंगटे खड़े कर देगा वायरल वीडियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती हैं जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। शेर दूर से देखने में तो अच्छा लगता ही है, लेकिन अगर वह सामने आ जाए तो व्यक्ति के पसीने छूट जाना भी जाहिर सी बात है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है वह वाकई में हैरान कर देने वाला है। किसी को भी पल भर में चीर फाड़ कर रख देने वाले बब्बर शेर के आगे एक व्यक्ति जो हरकत कर रहा है उसे देखकर हर कोई हैरान है।

शायद ही कोई ऐसा होगा जो शेरों के पास जाकर अपनी जान जोखिम में डाले। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति ऐसा ही करता दिखाई दे रहा है। व्हाइट कलर की शर्ट और पेंट पहने ये व्यक्ति शेर के बाड़े में घुसकर उसके सामने जाकर खड़ा हो गया है। बाड़े में शेर के साथ शेरनी भी मौजूद है। सामने दो दो बड़े शेरों को देखकर भी यह व्यक्ति वहां से हटने की कोशिश नहीं कर रहा है। वीडियो देखकर हर कोई हैरान है कि आखिरकार ये व्यक्ति करना क्या चाहता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।