नीचे था Lockdown तो कपल ने आसमान में रचाई अनोखी शादी, VIDEO VIRAL

दुल्हा दुल्हन (Wedding video Viral)के गले में मंगलसूत्र बांध रहा है और शादी की बकायदा वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई जा रही है।

video viral

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। तमिलनाडु (Tamil Nadu Lockdown) में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए एक हफ्ते लॉकडाउन बढाया गया है। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (MK Stalin) ने 24 मई से 31 तक तक राज्य में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। वही शादी-विवाह जैसे कार्यक्रम पर भी रोक लगी हुई है, ऐसे में एक कपल ने नियमों को ताक पर रख आसमान में ही शादी रचा डाली।शादी के बाद विमान वापस मदुरै लौट आया। वही अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है।

यह भी पढ़े.. मध्य प्रदेश में फिर बढ़ी सख्ती, अंतरराज्यीय बस सेवा 31 मई तक स्थगित, महाराष्ट्र बॉर्डर सील

दरअसल, पूरा मामला तमिलनाडु के मदुरै का है। यहां एक जोड़े ने धरती पर लॉकडाउन (Lock Down) लगा था तो आसमान में शादी कर ली, इसके लिए उन्होंने एक फ्लाइट बुक की और सभी रिश्तेदारों के साथ उसमें बैठ गए। जब प्लेन मदुरई के मीनक्षी मंदिर के ऊपर था तब शादी भी कर ली गई।पूरे समारोह में न मास्क दिखा और न ही सोशल डिस्टैन्सिंग।इस दौरान कईयों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब तेजी से वायरल (Tamil Nadu Video Viral)हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का और लड़की दोनों दूल्‍हा और दुल्‍हन की तरह पारंपरिक ड्रेस पहने हुए है और दुल्हा दुल्हन (Wedding video Viral)के गले में मंगलसूत्र बांध रहा है और शादी की बकायदा वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई जा रही है। वहां पीछे दोनों पक्षों के लोग दिखाई दे रहे है जो इस शादी को बखूबी इंजाय कर रहे है। शादी की वायरस तस्वीरों में गेस्ट बिना मास्क के नजर आ रहे हैं और कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करता नजर नहीं आ रहा।

यह भी पढ़े.. Weather Alert: अगले 48 घंटों में Cyclone Yaas का दिखेगा असर, इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

इधर, वीडियो वायरल (Viral Video 2021) होने के बाद एयरपोर्ट (Airport) की तरफ से कहा गया है कि मदुरै से एक स्पाइसजेट चार्टर्ड उड़ान बुक की गई थी, लेकिन मिड एयर मैरिज सेरेमनी समारोह के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। वही डीजीसीए ने जांच के निर्देश दिए है और एयरलाइन के साथ एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूरी रिपोर्ट मांगी । वही कपल की ओर से  दावा किया कि सभी 130 यात्री उनके रिश्तेदार थे और उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था और निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद फ्लाइट में सवार हुए थे।