सोशल मीडिया पर वायरल हुआ टिकट काउंटर पर लगा ये साइनबोर्ड, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

पटना, डेस्क रिपोर्ट। बिहार के पटना (Patna) रेलवे स्टेशन के एक टिकट काउंटर पर लगा साइन बोर्ड (Signboard) इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस साइन बोर्ड पर जो लिखा है उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। जिस टिकट काउंटर पर यह बोर्ड लगा हुआ था वहां कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। सिर्फ एक बोर्ड रखा दिखाई दे रहा था, जिस पर लिखा हुआ था बाथरूम से आ रहे हैं। बस इसी वजह से यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और इस पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। लोगों ने इस बोर्ड को लगाने वाले कर्मचारी की इमानदारी की तारीफ की है तो कुछ ने उसे गैर जिम्मेदार ठहरा दिया है। वहीं कुछ लोग मजाक बनाने में लगे हुए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।