टॉमी और जैली की शादी, इस खास कारण से बनी हुई है सुर्खियों में

Dog wedding : शादी का मौसम चल रहा है और कई घरों में बैंड बाजे बज रहे हैं। अब तक आप कई शादियों में शामिल हुए होंगे, लेकिन आज हम आपको जिस बारात में लेकर चल रहे हैं वो आपने शायद ही कभी देखी हो। इस शादी में बाकी सारे इंतज़ाम अन्य शादियों की तरह ही थे, लेकिन फिर भी कुछ हटकर ऐसी बात थी जिसने इसे बहुत ही खास बना दिया।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में टॉमी और जैली की शादी हुई। इस शादी में भी बाकायदा मेहमान आए, दूल्हा दुल्हन को सजाया गया, ढेर सारे पकवान बने और आखिर में दुल्हन की विदाई भी हुई। लेकिन जिस कारण से ये शादी चर्चाओं में है वो वजह बहुत ही खास है। दरअसल ये कुत्तों की शादी थी जो अलीगढ़ से सटे सुखरावली गांव में हुई। टॉमी इस गांव के पूर्व प्रधान प्रधान दिनेश चौधरी का पालतू डॉगी है और उसका रिश्ता तय हुआ अतरौली में टीकरी रायपुर निवासी डॉ. रामप्रकाश सिंह की फीमेल डॉग जैली के साथ। 14 जनवरी को इनकी धूमधाम से शादी हुई। जैली की तरफ से आए लोगों ने टॉमी का तिलक किया, बारात चली और लोगों ने यहां जमकर डांस भी किया।

इस शादी में दूल्हा दुल्हन के गले में फूलमाला डाली गई और पंडित जी ने मंत्रोच्चार कर दोनों को सात फेरे भी दिलाए। मेहमानों को यहां देसी घी में बने व्यंजन परोसे गए। महिलाओं ने मंगल गीत गाए और फिर दुल्हन जैली की विदाई हुई। शादी में करीब 45 हजार का खर्च हुआ और वो सारी रस्में की गई तो सामान्यतया किसी भी शादी में होती है। अब इलाके में ये अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है और दूल्हा दुल्हन बाकायदा खबरों की सुर्खियां भी बन रहे हैं।

टॉमी और जैली की शादी, इस खास कारण से बनी हुई है सुर्खियों में