Vanshika Akash Breakup : अब सामने आया आकाश का वीडियो, ब्रेकअप के लिए वंशिका को जिम्मेदार ठहराया

Vanshika Akash Breakup Story : सोशल मीडिया पर #vanshika ट्रेंड कर रहा है। वंशिका और आकाश की ब्रेकअप स्टोरी वायरल है। इस कहानी में अब बॉयफ्रेंड आकाश का पक्ष भी सामने आ गया है और उसका ऑडियो भी खबरों में है। इसमें आकाश अपना साइड रख रहा है। इसमें वो ब्रेकअप के लिए वंशिका को जिम्मेदार ठहरा रहा है।

वंशिका का ब्रेकअप

हमने आपको बताया था कि किस तरह वंशिका अपनी टू मंथ एनिवर्सरी को लेकर एक्साइटेड थी और उसने इसके लिए उसने क्या क्या तैयारियां की थी। इसका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अपनी सहेली को सारी कहानी सुना रही है और सहेली ने उसका फोन रिकॉर्ड कर लिया। इसमें वंशिका ने बताया कि उसने पार्लर जाकर थ्रेडिंग-वैक्सिंग सब कराई, इसमें इतना दर्द हुआ कि पार्लरवाली के सामने उसकी चीखें तक निकल गई। लेकिन बॉयफ्रेंड आकाश ने कह दिया कि वो इस रिश्ते को लेकर श्योर नहीं है। अपना दुखड़ा सुनाते हुए वंशिका बताती है कि अपनी टू मंथ एनिवर्सरी के लिए क्या क्या प्लान किया था, लेकिन उसके बॉयफ्रेंड ने उससे ब्रेकअप कर लिया। इस दौरान वो कहती है कि उसने कॉलेज में आकाश के लिए और किसी लड़के से बात तक नहीं की। इतने एफर्ट किए, इतनी महंगी हील ली, अगर पता होता कि आकाश ऐसा करेगा तो वो myntra की सेल के लिए वेट कर लेती, कम से कम थोड़े पैसे तो बच जाते। रोते हुए वंशिका कहती है कि उसने आकाश के लिए फुटबॉल देखना भी शुरू कर दिया, जबकि उसे कुछ समझ नहीं आता था। इस बातचीत के आखिर में उसकी सहेली कहती है कि कि उसका एक दोस्त है जो हमेशा वंशिका के बारे में पूछता रहता है। बस इतना सुनते ही वंशिका कहती है कि ठीक है मुझे उसके ऑनलाइन एड्रेस दे देना।

सामने आया आकाश का वर्जन

इस कहानी का हीरो आकाश भी अब लाइमलाइट में है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसका कैप्शन है ‘आकाश का साइड भी सुन लो।’ इसमें एक लड़का आकाश को कॉल करता है और कहता है ‘अभी इसके मजे लेते हैं।’ जब आकाश फोन उठाता है तो वो कहता है कि ‘तेरी बंदी की कॉल वायरल हो गई।’ इसके बाद आकाश अपनी कहानी सुनाता है। आकाश बड़ी ही मायूस आवाज में कह रहा है कि ‘ये क्या बोली जा रही है दुनिया भर को। अगर इतने ही लड़कों की लाइन लगी थी तो करीना कपूर बनके सबको मना करने की क्या जरुरत थी। दो महीने की एनिवर्सरी के लिए कोई शादी वाली तैयारी करेगी तो मैं क्या करूंगा।’ आगे वो कहता है कि ‘इतनी महंगी हील क्यों खरीदी, ajio पर सेल चल रही है वहां से ले लेती। इसने मेरे लिए फुटबॉल नहीं सीखा, रोनाल्डो इसको हॉट लगता है इसीलिए इसे उसके बारे में पता है। मां गली के मोमोज़ खाता हूं 20 रूपये में, ये मुझसे 550 रूपये भरवाती है पचास ग्राम चावल के। हद है..ब्रेकअप तो होना ही था।’ हालांकि ये बातचीत भी स्क्रिप्टेड लग रही है, जैसे की वंशिका का ऑडियो लग रहा था। ये दोनों ही फिक्शनल वीडियो लग रहे हैं लेकिन अब आकाश वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है और लोग इसपर भी जमकर मज़े ले रहे हैं।