Video : जब लड़की ने उफनती नदी में उतार दी स्कूटी, लोगों ने कहा ‘पापा की परी’

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया की दुनिया हैरतअंगेज करने वाली है। यहां ऐसे ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जो कभी आपके होश उड़ा देंगे तो कभी आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। आपकी रुचि की हर कैटेगरी के वीडियो यहां उपलब्ध है चाहे वो वाइल्ड लाइफ हो, म्यूजिक, एंटरटेनमेंट, फिटनेस या फिर फनी। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं।

Police Jobs 2022: करीब 85,000 पद खाली, जल्द शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया, यहाँ जानें डिटेल्स

इस वीडियो में एक लड़की स्कूटी चलाती नजर आ रही है। अब आप कहेंगे भला इसमें क्या खास बात है। तो खास ये कि वो ये स्कूटी सड़क पर नहीं बल्कि उफनती हुई नदी में चला रही है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक सड़क है जिसपर लड़की स्कूटी से चली आ रही है और अचानक ही वो अपनी गाड़ी उफनती नदी के बीच वाले रास्ते में उतार देती है। खैरियत रही कि वो उसे सुरक्षित पार कर गई। उसके पीछे भी एक लड़की बैठी थी। अगर कई हादसा हो जाता तो दोनों की जान खतरे में पड़ सकती थी। आसपास खड़े लोग भी उसकी इस हरकत को आश्चर्य से देख रहे थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।