Video : जब लड़की ने उफनती नदी में उतार दी स्कूटी, लोगों ने कहा ‘पापा की परी’

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया की दुनिया हैरतअंगेज करने वाली है। यहां ऐसे ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जो कभी आपके होश उड़ा देंगे तो कभी आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। आपकी रुचि की हर कैटेगरी के वीडियो यहां उपलब्ध है चाहे वो वाइल्ड लाइफ हो, म्यूजिक, एंटरटेनमेंट, फिटनेस या फिर फनी। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं।

Police Jobs 2022: करीब 85,000 पद खाली, जल्द शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया, यहाँ जानें डिटेल्स

इस वीडियो में एक लड़की स्कूटी चलाती नजर आ रही है। अब आप कहेंगे भला इसमें क्या खास बात है। तो खास ये कि वो ये स्कूटी सड़क पर नहीं बल्कि उफनती हुई नदी में चला रही है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक सड़क है जिसपर लड़की स्कूटी से चली आ रही है और अचानक ही वो अपनी गाड़ी उफनती नदी के बीच वाले रास्ते में उतार देती है। खैरियत रही कि वो उसे सुरक्षित पार कर गई। उसके पीछे भी एक लड़की बैठी थी। अगर कई हादसा हो जाता तो दोनों की जान खतरे में पड़ सकती थी। आसपास खड़े लोग भी उसकी इस हरकत को आश्चर्य से देख रहे थे।

इंस्टाग्राम पर beutefullearth नाम के पेज से शयर किया गया है और लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ये पापा की परी है, उड़कर भी जा सकती है। वहीं दूसरा लिख रहा है पापा की रियल परी। इसे तीन लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। लेकिन हम आपको यही सलाह देंगे कि कभी भी ऐसी खतरनाक स्थिति में रिस्क न उठाएं और ऐसे जोखिम मोल न लें। इस तरह की छोटी सी लापरवाही भी बड़े हादसे का सबब बन सकती है।