Video : शर्टलेस Milind Soman का रैंप पर हॉट अवतार, मलाइका अरोड़ा ने दिया ये कमेंट

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मिलिंद सोमन (Milind Soman) 55 साल की उम्र में भी सुपर हॉट और फिट हैं। उनका जलवा अब भी बरकरार है और ये साबित हुआ हाल ही में रिलीज़ हुए उनके एक वीडियो से। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा भी (Malaika Arora) भी उन्हें चीयरअप करती नज़र आ रही हैं।

Video : जब Raj Kundra के बारे में सवाल पूछने पर भड़कीं Shilpa Shetty, दिया ये जवाब

दरअसल, मिलिंद सोन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसमें वो एमटीवी शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 में रैंप वॉक करते नज़र आ रहे हैं। मिलिंद ने यहां धोती पहनी है और वो शर्टलेस हैं। वीडियो में मिलिंद के किलर लुक्स और गज़ब का एटिट्यूड देखने को मिल रहा है। वो जिस तरह के लुक दे रहे हैं उसे देखकर दर्शकों में बैठीं मलाइका अरोड़ा भी जोर से चिल्लाते हुए कहती हैं ‘वाह द लुक’। उनका ये हॉट अवतार सभी को बेहद पसंद आ रहा है, इस वीडियो पर मिलिंद की पत्नी अंकिता ने भी कमेंट किया है कि हर उम्र में इतना हॉट दिखना लीगल कैसे है। इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News