Video : स्टेज पर दूल्हे के बगल से दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार, देखिये वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दुर्घटना कभी भी घट सकती है। इसीलिए कहा जाता है कि जो भी करो, पूरा ध्यान लगाकर करो। जरा सा ध्यान भटका नहीं कि हादसा हो सकता है। ये बात सिर्फ सड़क के लिए लागू नहीं होती। जीवन के हर मौके पर इसे ध्यान में रखना होता है। इसीलिए हमारे बड़े बुजुर्ग हमें चित्त लगाने को, फोकस करने को कहते रहे हैं।

Video : ये रिश्ता क्या कहलाता है..देखिये लंगूर और टाइगर के बच्चों की अनोखी बॉन्डिंग

आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं, वो देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि कभी भी कुछ भी घटित हो सकता है। यहां शादी (marriage) का माहौल है और स्टेज से दुल्हन (bride) गायब हो जाती है। वीडियो में हम देखते हैं कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन बैठे हैं और दूल्हे के बगल में कुछ महिलाएं भी खड़ी हैं। ये महिलाएं लोकगीत गा रही है और दूल्हे (groom) का ध्यान अपनी दुल्हन की ओर नहीं बल्कि उन रिश्तेदार महिलाओं की तरफ है। वो महिलाएं भी दुल्हन की ओर नहीं देख रही हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।