Chocolate Jewelry : दुल्हन ने पहने चॉकलेट के गहने, चॉकलेट का गजरा

The bride wore chocolate jewelry in the wedding : अपनी शादी में हर कोई खास दिखना चाहता है। इसके लिए एक से एक डिजाइनर कपड़े लिए जाते हैं, महंगी जूलरी खरीदी जाती है और अपने हिसाब से सबसे बेस्ट मेकअप किया जाता है। ये दिन जीवनभर की सबसे सुंदर याद में तब्दील होने वाला है इसीलिए खास तैयारी तो बनती ही है। आजकल शादियों में तरह तरह के ट्रेंड चल गए हैं। एंट्री से लेकर जयमाला और फेरों तक की प्लानिंग होती है। सभी को भीड़ से हटकर दिखना है और ऐसे में कई बार कुछ चौंकाने वाले नजारे भी देखने को मिलते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक मेकअप आर्टिस्ट दुल्हन का मेकअप करती दिख रही है। लेकिन जिन चीज़ों से वो दुल्हन को सजा रही है, आप उसकी कल्पना भी नहीं कर सकते। इस दुल्हन के गहने हीरे मोती या सोने चांदी के नहीं हैं..बल्कि चॉकलेट्स से बने हुए हैं। जी हां..सुनने में ये भले अजीब लगे लेकिन इस दुल्हन के न सिर्फ गहने चॉकलेट्स के हैं बल्कि उसकी हेयर स्टाइल भी इसी से बनाई और सजाई गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।